Sunday, October 17, 2021
Homeदेश-समाज'पतली गर्लफ्रेंड' के मिलते ही पत्नी के मोटापे से हुआ परेशान, बोला- तलाक, तलाक,...

‘पतली गर्लफ्रेंड’ के मिलते ही पत्नी के मोटापे से हुआ परेशान, बोला- तलाक, तलाक, तलाक!

"मेरे पति की एक पतली गर्लफ्रेंड है। वो मुझसे कहता है कि तुम बहुत मोटी हो और मुझे अच्छी नहीं लगती, मुझे पत्नी के तौर पर कोई दूसरी लड़की चाहिए इसलिए हम तलाक दे रहे हैं।"

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से सोमवार (जुलाई 1, 2019) को ट्रिपल तलाक का एक नया मामला सामने आया। यहाँ फरधान थाना क्षेत्र की रहने वाली शाहीन नाम की मुस्लिम महिला ने पसगवां थाना क्षेत्र में रहने वाले अपने पति पर आरोप लगाया कि उसने शाहीन को मोटी होने के कारण तलाक दे दिया।

पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में शाहीन ने कहा है कि उनके पति ने उन्हें मोटी और अपने लायक न बताकर तलाक दिया। जिसके बाद ससुराल वालों ने भी उन्हें घर से निकाल दिया।

जानकारी के अनुसार शाहीन की 5 साल की एक बेटी है और वह जब भी अपनी बच्ची को लेकर ससुराल जाती है तो वहाँ उसके पति के घरवाले उसके साथ मारपीट करते हैं और तीन तलाक का हवाला देकर घर से निकाल देते हैं।

शाहीन का आरोप है कि उनके पति का किसी और दुबली औरत के साथ संबंध हैं इसलिए उन्हें मोटी कहकर तलाक दे दिया गया।

आज तक की खबर के अनुसार पीड़ित महिला ने बताया है, “मेरा पति मुझसे कहता है कि तुम बहुत मोटी हो और मुझे अच्छी नहीं लगती, मुझे पत्नी के तौर पर कोई दूसरी लड़की चाहिए इसलिए हम तलाक दे रहे हैं।” हालाँकि, शाहीन का कहना है कि वह इस तरह के तलाक को नहीं मानती हैं इसलिए अपने पति के खिलाफ थाने में केस दर्ज करवाने आई है।

बता दें कि इस मामले में लखीमपुर खीरी की एसपी पूनम के अनुसार महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और पुलिस को भी जाँच के आदेश दे दिए गए हैं, जाँच के बाद आगे कार्रवाई होगी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बेअदबी करने वालों को यही सज़ा मिलेगी, हम गुरु की फौज और आदि ग्रन्थ ही हमारा कानून’: हथियारबंद निहंगों को दलित की हत्या पर...

हथियारबंद निहंग सिखों ने खुद को गुरू ग्रंथ साहिब की सेना बताया। साथ ही कहा कि गुरु की फौजें किसानों और पुलिस के बीच की दीवार हैं।

सरकारी नौकरी से निकाला गया सैयद अली शाह गिलानी का पोता, J&K में रिसर्च ऑफिसर बन कर बैठा था: आतंकियों के समर्थन का आरोप

अलगाववादी नेता रहे सैयद अली शाह गिलानी के पोते अनीस-उल-इस्लाम को जम्मू कश्मीर में सरकारी नौकरी से निकाल बाहर किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,125FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe