Friday, October 7, 2022
Homeदेश-समाज'भगवान ने किया न्याय, हैदराबाद समेत पूरे देश में खुशी' - इनकाउंटर में 4...

‘भगवान ने किया न्याय, हैदराबाद समेत पूरे देश में खुशी’ – इनकाउंटर में 4 की मौत के बाद तेलंगाना के कानून मंत्री

'निर्भया' की माँ ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने तेलंगाना पुलिस की तारीफ करते हुए प्रशासन से अपील की है कि गुनहगारों को मार गिराने वाली पुलिस के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई न हो, क्योंकि उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है।

हैदराबाद के शादनगर में प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) के साथ सामूहिक बलात्कार कर उनकी निर्मम हत्या करने वाले चारों आरोपितों के एनकाउंटर के बाद तेलंगाना के कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी ने पुलिस की कार्रवाई को ‘भगवान का न्याय‘ बताया है। उन्होंने इस एनकाउंटर के लिए अपने राज्य की पुलिस की पीठ थपथपाई है। साथ ही कहा है कि आरोपितों ने भागने की कोशिश की थी तो उन्हें मार गिराया गया।

एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए कानून मंत्री रेड्डी ने कहा कि आरोपितों को भगवान ने उनके किए की सजा दी है। जिससे हैदराबाद समेत पूरे देश में खुशी है। उन्होंने दावा भी किया कि वह चारों पुलिस के हथियार लेकर भागने की कोशिश कर रहे थे, तभी पुलिस ने उन पर फायरिंग की।

उल्लेखनीय है कि पीड़िता के पिता ने भी इस सूचना के बाद एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि यह एनकाउंटर उनकी बेटी के साथ इंसाफ है। उनका कहना है कि अब उनकी बच्ची की आत्मा को शांति मिलेगी। वहीं, पीड़िता की बहन ने कहा कि यह कार्रवाई भविष्य के लिए नजीर साबित होगी।

इसके अलावा इस कार्रवाई पर ‘निर्भया’ की माँ ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने तेलंगाना पुलिस की तारीफ करते हुए प्रशासन से अपील की है कि गुनहगारों को मार गिराने वाली पुलिस के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई न हो, क्योंकि उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। इसके अलावा आशा देवी ने इस दौरान अपनी बेटी के गुनहगारों को भी फाँसी पर जल्द से जल्द लटकाने की गुहार लगाई ।

बता दें चारों आरोपितों की मौत की खबर सुनने के बाद ‘प्रीति रेड्डी’ के लिए न्याय की गुहार लगाने वाले लोग अब खुलकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे है। साथ ही तेलंगाना पुलिस के प्रति अपना आभार भी व्यक्त कर रहे हैं। एएनआई द्वारा जारी एक वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक बस में जाती हुई कई लड़कियाँ शोर करके नजदीक खड़ी पुलिस को सम्मान दे रही है।

‘मेरी बेटी की आत्मा को अब शांति मिलेगी’ – ‘प्रीति रेड्डी’ के पिताजी ने कही ‘दिल की बात’

मारे गए सभी आरोपित: पुलिस ने वहीं किया एनकाउंटर, जहाँ ‘प्रीति रेड्डी’ के साथ किया था जघन्य अपराध

‘प्रीति रेड्डी’ पढ़ी-लिखी थी, उसने अपनी बहन को क्यों किया फोन, पुलिस को क्यों नहीं’ – मंत्री महमूद अली

‘पूरी तरह जली या नहीं’ – स्कूटर से बॉडी को वापस देखने आए थे आरोपित: ‘प्रीति’ रेड्डी केस में नया खुलासा

‘प्रीति’ रेड्डी केस: खेत में घसीट कर बारी-बारी से किया रेप, ट्रक में लाश डाल खरीदा था पेट्रोल-डीजल

प्रीति रेड्डी मर गई फिर भी रेप करते रहे दरिंदे: आरिफ के प्लानिंग की पूरी डिटेल

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राजस्थान में छाया बिजली संकट: 23 थर्मल स्टेशनों में से 11 बंद, प्रदेश में बचा है सिर्फ 4 दिन का कोयला

राजस्थान में बिजली संकट का खतरा बढ़ता जा रहा है। कोयले की आपूर्ति न होने के कारण प्रदेश में 23 थर्मल स्टेशनों में से 11 ने बिजली उत्पादन करना बंद कर दिया है।

अरविन्द केजरीवाल ने ‘पत्नी और लव लेटर’ से कसा तंज, BJP के कपिल मिश्रा ने दिलाई ‘बाप’ की याद

दिल्ली के राज्यपाल के लिए मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने प्रयोग किए 'पत्नी की डाँट' और 'लव लेटर' जैसे शब्द। भाजपा ने बताया छिछोरापन।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
226,731FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe