बिहार: मवेशी चोर नौशाद कुरैशी सहित 3 को लोगों ने पीटकर मार डाला, एक गंभीर

ग्रामीणों के मुताबिक पशु तस्कर रात के करीब एक बजे पिकअप वैन से गाँव में दाखिल हुए। उन्होंने एक ग्रामीण की बकरियॉं चुरा ली। जब वे भैंस चुराने की कोशिश कर रहे थे तो ग्रामीणों की नींद खुल गई।

बिहार में मवेशी चोरी के आरोप में 3 लोगों की पीट-पीटकर मार डालने की ख़बर सामने आई है। घटना सारण ज़िले के बनियापुर गाँव की है। स्थानीय लोगों के मुताबिक तीनों मवेशी चोर थे। पुलिस के अनुसार, घटना शुक्रवार सुबह करीब 4:30 बजे की है। ग्रामीणों ने कथित रूप से मवेशियों को ले जा रही पिकअप वैन के साथ चार लोगों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई की। 

पुलिस ने चारों को अस्पताल पहुँचाया। डॉक्टरों ने बताया कि दो की मौत अस्पताल लाए जाने से पहले ही हो गई थी। एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक अन्य गंभीर रूप से घायल है और फ़िलहाल उसका इलाज बनियापुर स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। मृतकों की पहचान नौशाद क़ुरैशी, राजू नट और वीरेश नट के रूप में की गई है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, रात के करीब 1 बजे चारों मवेशी चोर अपनी पिकअप वैन से गाँव में दाखिल हुए। कथित तौर पर तस्करों ने पहले बुधु राम की चार बकरियाँ चुरा ली। फिर भैंस चुराने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान कुछ ग्रामीण जग गए। बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने कथित पशु तस्करों को पीछा कर पकड़ लिया और उनकी लाठी-डंडों से पिटाई शुरू कर दी।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

कथित पशु तस्करों के ख़िलाफ़ ग्रामीणों ने मामला दर्ज करवाया है। वहीं, कथित पशु तस्करों के परिजनों ने भी ग्रामीणों के ख़िलाफ़ FIR दर्ज कराई है। मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं। पुलिस तीनों कथित पशु तस्करों के आपराधिक रिकॉर्ड की भी जाँच कर रही है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

राफ़ेल
सुप्रीम कोर्ट ने राफ़ेल विमान सौदे को लेकर उछल-कूद मचा रहे विपक्ष और स्वघोषित डिफेंस-एक्सपर्ट लोगों को करारा झटका दिया है। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अगुवाई वाली बेंच ने राफेल मामले में दायर की गईं सभी पुनर्विचार याचिकाओं को ख़ारिज कर दिया है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

112,640फैंसलाइक करें
22,443फॉलोवर्सफॉलो करें
117,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: