Tuesday, June 18, 2024
Homeदेश-समाजहरियाणा में इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी को गोलियों से भूना, हत्यारों ने...

हरियाणा में इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी को गोलियों से भूना, हत्यारों ने मारी 40-50 गोलियाँ, मौके पर ही मौत

हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। उनकी गाड़ी पर दर्जनों गोलियाँ बरसाई गई।

हरियाणा के बहादुरगढ़ में इंडियन नेशनल लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष और दो बार के पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की हत्या कर दी गई। उनके साथ ही इनेलो के एक कार्यकर्ता और उनके सुरक्षा में लगे जवान की भी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, नफे सिंह राठी अपनी फॉर्चूनर कार में सवार थे, तभी उनपर गोलियों की बरसात कर दी गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नफे सिंह राठी की फॉर्च्यूनर कार को आई-10 सवार बदमाश ट्रैक कर रहे थे। उनकी गाड़ी जब बाराही फाटक के पास पहुँची, तब उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की जाने लगी। हमलावरों ने 40 से 50 राउंड गोलियाँ चलाई, जिसमें उनकी जान चली गई। हमले के बाद उन्हें अस्पताल पहुँचाया गया था, जहाँ डॉक्टर ने बताया कि उनकी मौत गोलीबारी के दौरान खून ज्यादा बह जाने की वजह से हुई। इस हमले के बाद सामने आए वीडियो में उनकी गाड़ी की हालत बता रही है कि उनपर किस तरह से हमला हुआ।

हरियाणा इनेलो प्रमुख नफे सिंह राठी की हत्या पर झज्जर के एसपी अर्पित जैन ने कहा, “हमें फायरिंग की एक घटना की सूचना मिली। सीआईए और एसटीएफ की टीमें काम कर रही हैं। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

अनिल विज बोले, एसटीएफ एक्शन में, जल्द पकड़े जाएँगे अपराधी

इस मामले में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि एसटीएफ को मामले की जाँच में लगा दिया गया है। हत्यारे छोड़े नहीं जाएँगे। उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल कदम उठाने के निर्देश भी दिए हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

कॉन्ग्रेस नेता और पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा ने नफे सिंह की हत्या पर दुख जताया। उन्होंने एक्स पर लिखा, “हरियाणा में इनेलो प्रदेश अध्यक्ष श्री नफे सिंह राठी जी की गोली मार कर हत्या करने का समाचार बेहद दुःखद है। यह प्रदेश की कानून व्यवस्था को दर्शाता है। इस घटना ने स्पष्ट कर दिया कि कानून व्यवस्था का दिवाला पिट चुका है। प्रदेश में आज कोई भी अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहा है। दिवंगत आत्मा को मेरी श्रद्धांजलि व परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं। ईश्वर से प्रार्थना है कि परिवारजनों को यह कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें। हमले में घायल हुए सुरक्षाकर्मियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।”

बताया जा रहा है कि नफे सिंह राठी पर पहले भी छिटपुट हमले हुए थे। उन्होंने सुरक्षा भी माँगी थी, जिसके बाद उन्हें सुरक्षाकर्मी दिए भी गए थे। हालाँकि पुलिस ने कहा है कि उसने अपराधियों की पकड़ के लिए विशेष टीम बनाई है, जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NEET-UG में 0.001% की भी लापरवाही हुई तो… : सुप्रीम कोर्ट ने NTA और केंद्र सरकार को नोटिस जारी कर माँगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने अहम टिप्पणी करते हुए कहा कि अगर 0.001 प्रतिशत भी किसी की खामी पाई गई तो हम उससे सख्ती से निपटेंगे।

तेजस्वी यादव के बगल में खड़े इस राजा को देखिए, वहीं के व्यवसायी को सुपारी देकर मरवाया जहाँ से माँ थी RJD उम्मीदवार: हत्या...

बिहार के पूर्णिया में 2 जून, 2024 को हुई एक व्यवसायी गोपाल यादुका की हत्या की सुपारी राजद नेता बीमा भारती के बेटे राजा ने दी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -