Sunday, July 21, 2024
Homeदेश-समाज'जिस दिन 75 करोड़ हो जाएँगे... हमारा मुसलमान PM होगा': शोएब जमई का जहरीला...

‘जिस दिन 75 करोड़ हो जाएँगे… हमारा मुसलमान PM होगा’: शोएब जमई का जहरीला वीडियो वायरल, लोग कर रहे गिरफ्तारी की माँग

इस वीडियो क्लिप में जमई बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर अपना गुस्सा दिखा रहा है। इसकी क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर करके लोग जमई की गिरफ्तारी की माँग कर रहे हैं। कुछ लोग शोएब के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की माँग कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आज शोएब जमई नाम के शख्स का जहरीला वीडियो क्लिप वायरल है। इस वीडियो में क्लिप में वह अखंड भारत की बात करते हुए जहरीला बयान दे रहा है। वीडियो में उसे कहते सुना जा सकता है कि जिस दिन 75 करोड़ हो जाएँगे। उस दिन हमारा ही मुसलमान प्राइम मिनिस्टर होगा और 250 से ज्यादा हमारे सांसद होंगे।

वीडियो में उसे कहते सुना जा सकता है, “कसम खुदा की कह रहा हूँ, अल्लाह करे वो दिन आए कि ये देश अखंड भारत बन जाए और पाकिस्तान में रहने वाले 25 करोड़ मुसलमान, बांग्लादेश में रहने वाले 25 करोड़ मुसलमान और हिंदुस्तान में रहने वाले 25 करोड़ मुसलमान ये सब मिलकर जिस दिन 75 करोड़ हो जाएँगे। उस दिन हमारा ही मुसलमान प्राइम मिनिस्टर होगा और 250 से ज्यादा हमारे सांसद होंगे।”

आगे जमई कहता है, “2024 में ऐसे बाबाओं को लंगोट लेकर न भागना पड़ा तो शोएब जमई का नाम बदल देना… तुम्हारे बाप का देश है।”

अब जमई का यह वीडियो एन एस टाइम्स पर 6 दिन पहले अपलोड हुआ था। इस वीडियो क्लिप में जमई बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर अपना गुस्सा दिखा रहा है। इसकी क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर करके लोग जमई की गिरफ्तारी की माँग कर रहे हैं। कुछ लोग शोएब के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की माँग कर रहे हैं।

बता दें कि जहरीले बयान के कारण चर्चा में आया शोएब जमई इंडिया मुस्लिम फाउंडेशन का राष्ट्रीय प्रवक्ता है। इसके अलावा शाहीन बाग के प्रदर्शन में वो कन्वीनर था। अपनी वीडियो के वायरल होने के बाद उसने इस संबंध में एक ट्वीट करके अपनी सफाई दी और अपने बयान को आभासी स्थिति कही।

उसने लिखा, “जब हमने RSS द्वारा प्रस्तावित अखंड भारत की बात की। एक HYPOTHETICAL SITUATION समझाया कि ऐसी स्थिति में क्या-क्या मुमकिन हो सकता है। जनसंख्या का अनुपात बढ़ेगा। डेमोग्राफी चेंज होगी तो जवाब में राइट विंग ने कहा कि सब का धर्म परिवर्तन करवा दिया जाएगा। कोई क्यों करेगा धर्म परिवर्तन। क्या डरा कर सकते हो या जबरन? फिर हमने जब समझाया कि मुमकिन है कि कोई मुस्लिम भी प्रधानमंत्री बन सकता है तो हंगामा मच गया। इनका एजेंडा इन्हीं पे भारी पड़ने लगा। बस देने लगे गाली और धमकियाँ। Check mate… अरे, इसीलिए कहता हूँ कि ख्याली पुलाव मत बनाओ, कब तक भ्रम में रहोगे। सच्चाई ये है कि ऐसा होना निकट भविष्य में मुमकिन नहीं इसलिए जिस देश में हम रहते हैं उसी को खूबसूरत बनाओ…।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कमाल का है PM मोदी का एनर्जी लेवल, अनुच्छेद-370 हटाने के लिए चाहिए था दम’: बोले ‘दृष्टि’ वाले विकास दिव्यकीर्ति – आर्य समाज और...

विकास दिव्यकीर्ति ने बताया कि कॉलेज के दिनों में कई मुस्लिम दोस्त उनसे झगड़ा करते थे, क्योंकि उन्हें RSS के पक्ष से बहस करने वाला माना जाता था।

हर दिन 14 घंटे करो काम, कॉन्ग्रेस सरकार ला रही बिल: कर्नाटक में भड़का कर्मचारियों का संघ, पहले थोपा था 75% आरक्षण

आँकड़े कहते हैं कि पहले से ही 45% IT कर्मचारी मानसिक समस्याओं से जूझ रहे हैं, 55% शारीरिक रूप से दुष्प्रभाव का सामना कर रहे हैं। नए फैसले से मौत का ख़तरा बढ़ेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -