Wednesday, May 25, 2022
Homeदेश-समाजप्रोपेगेंडा वालों के दिमाग के अलावा कहीं बंदी नहीं: J&K पुलिस अधिकारी ने दिखाया...

प्रोपेगेंडा वालों के दिमाग के अलावा कहीं बंदी नहीं: J&K पुलिस अधिकारी ने दिखाया विडियो

जम्मू-कश्मीर में हालात सामान्य हैं, बावजूद इसके देश के कई बड़े नेता और अन्य लोग माहौल बिगाड़ने वाले संदेश लगातार जारी कर रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले से आर्टिकल 370 को निरस्त किए जाने के बाद से ही देश भर में अफवाहों का दौर जारी है। विपक्षी नेता और विदेशी मीडिया लगातार ये दिखा रहा है कि वहाँ के हालात बेहद खराब हैं। इसी के साथ पाकिस्तान भी भ्रामक खबरें फैलाने में जुटा हुआ है।

इन सबके झूठ का तब पर्दाफाश हो गया, जब जम्मू-कश्मीर के पुलिस अधिकारी इम्तियाज हुसैन ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में साफ तौर पर कश्मीर के सामान्य हालात को देखा जा सकता है। जम्मू-कश्मीर में हालात सामान्य हैं, बावजूद इसके देश के कई बड़े नेता और अन्य लोग माहौल बिगाड़ने वाले संदेश लगातार जारी कर रहे हैं। अगर पुलिस अधिकारी इम्तियाज हुसैन द्वारा जारी किए गए वीडियो को देखें तो वहाँ हालात सामान्य ही नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में घाटी के कई जिलों की तस्वीरें और लाइव फुटेज है, जिसे देखकर पता चलता है कि वहाँ पर हालात सामान्य हैं। लोग सामान्य तरीके से अपनी दिनचर्या में जुटे हुए हैं। इम्तियाज हुसैन ने कश्मीर में हालात खराब होने के दावे को नकारते हुए ये वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि प्रोपेगेंडा फैलाने वालों के दिमाग के अलावा कहीं कोई बंद या प्रतिबंध नहीं है।

बता दें कि इससे पहले भी हुसैन ने बकरीद के समय में एक वीडियो पोस्ट करते हुए कश्मीर के हालात को सामान्य बताया था। वीडियो में बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों द्वारा बकरीद की तैयारी के चलते खरीदारी करने से कई दुकानों में हलचल नजर आ रही है। हुसैन ने 1 मिनट 48 सेकेंड के इस वीडियो को 10 अगस्त की रात 9.40 बजे अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंकियों ने कश्मीरी अभिनेत्री की गोली मार कर हत्या की, 10 साल का भतीजा भी घायल: यासीन मलिक को सज़ा मिलने के बाद वारदात

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने कश्मीरी अभिनेत्री अमरीना भट्ट की गोली मार कर हत्या कर दी है। ये वारदात केंद्र शासित प्रदेश के चाडूरा इलाके में हुई, बडगाम जिले में स्थित है।

यासीन मलिक के घर के बाहर जमा हुई मुस्लिम भीड़, ‘अल्लाहु अकबर’ नारे के साथ सुरक्षा बलों पर हमला, पत्थरबाजी: श्रीनगर में बढ़ाई गई...

यासीन मलिक को सजा सुनाए जाने के बाद श्रीनगर स्थित उसके घर के बाहर उसके समर्थकों ने अल्लाहु अकबर की नारेबाजी की। पत्थर भी बरसाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,823FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe