दोस्त के साथ बस स्टॉप पर थी लॉ की छात्रा, तमंचे के बल किया गैंग रेप: सुनील, कुलदीप, संदीप, अजय सहित 12 गिरफ्तार

....वहाँ ले जाकर कथित तौर पर उन सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद उन्होंने अपने और दोस्तों को भी बुलाकर पीड़िता के साथ और बलात्कार कराया। इसके बाद उन्होंने रात में उसे और उसकी स्कूटी को संग्रामपुर पुल के पास छोड़ दिया।

डॉ. प्रियंका रेड्डी बलात्कार मामले के बाद एक और दिल दहला देने वाला बलात्कार का मामला सामने आया है। राँची के कांके में एक दर्जन लड़कों ने कथित तौर पर एक छात्रा को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया है। सभी आरोपित खबर लिखे जाने तक पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिए गए हैं। पीड़िता की उम्र लगभग 25 के आसपास बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार आरोपितों के पास से पुलिस ने एक कार और एक बाइक के अलावा 3 जिन्दा कारतूस, दो मैगज़ीन, एक देसी पिस्तौल भी बरामद की हैं। इसके अलावा पीड़ता का क्षतिग्रस्त मोबाइल फ़ोन भी उन्हीं आरोपितों के पास से मिलने की बात पुलिस ने कही है। कांके पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ मामला पीड़िता की तहरीर पर दर्ज कर लिया है।

पीड़िता कांके स्थित नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी की छात्रा है। बकौल रांची के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ऋषभ कुमार झा, शाम को वह जब विश्विद्यालय से 4 किलोमीटर दूर अपने एक पुरुष मित्र के साथ खड़ी बात कर रही थी तो बाइक सवार दो आरोपितों ने उन पर हमला कर दिया। उसके मित्र को पीट कर वे पीड़िता को पिस्तौल की नोंक पर बाइक से ईंट भट्ठे पर ले जाने लगे, और रास्ते में बाइक का पेट्रोल खत्म हो जाने पर उन्होंने अपने अन्य दोस्तों को कार से बुला लिया।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

वहाँ ले जाकर कथित तौर पर उन सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद उन्होंने अपने और दोस्तों को भी बुलाकर पीड़िता के साथ और बलात्कार कराया। इसके बाद उन्होंने रात में उसे और उसकी स्कूटी को संग्रामपुर पुल के पास छोड़ दिया।

पंजाब केसरी की रिपोर्ट के मुताबिक इस बीच तीन युवक पीड़िता के दोस्त को भी घेरे रहे और धमकी देते रहे कि शोर मचाने पर उसे जान से मार देंगे। इस दौरान उसने उनमें से एक का मोबाइल नंबर किसी तरह नोट कर लिया, जिसके आधार पर उन सभी को पुलिस ने एक-एक कर हिरासत में ले लिया।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी मामले का स्वतः संज्ञान लेने की घोषणा करते हुए दावा किया है कि उसने झारखंड के डीजीपी को पत्र लिख दिया है।

सभी 12 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके नाम है क्रमशः सुनील मुंडा, कुलदीप उराँव, सुनील उराँव, संदीप तिर्की, अजय मुंडा, राजन उराँव, नवीन उराँव, बसंत कच्छप, रवि उराँव, अमन उराँव, रोहित उराँव, ऋषि उराँव।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

मोदी, उद्धव ठाकरे
इस मुलाकात की वजह नहीं बताई गई है। लेकिन, सीएम बनने के बाद दिल्ली की अपनी पहली यात्रा पर उद्धव ऐसे वक्त में आ रहे हैं जब एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के साथ अनबन की खबरें चर्चा में हैं। इससे महाराष्ट्र में राजनीतिक सरगर्मियॉं अचानक से तेज हो गई हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

153,901फैंसलाइक करें
42,179फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: