Thursday, September 29, 2022
Homeदेश-समाजझारखंड में एकतरफा प्यार में हिंदू लड़की को जलाया: घर में सोई हुई थी...

झारखंड में एकतरफा प्यार में हिंदू लड़की को जलाया: घर में सोई हुई थी अंकिता, खिड़की से पेट्रोल फेंक शाहरुख हुसैन ने लगाई आग

एकतरफा प्यार के नाम पर सिरफिरे शाहरुख हुसैन ने अंकिता कुमारी नाम की लड़की पर पेट्रोल डालकर उसको आग लगा दी। इससे पहले वह अंकिता को धमकी दे चुका था कि अगर अंकिता ने उससे बात नहीं की, तो वह उसे मार देगा।

झारखंड के दुमका जिले में शाहरुख हुसैन नाम के कंस्ट्रक्शन मजदूर ने एक तरफा प्यार में एक हिंदू युवती को पेट्रोल डाल जलाकर मारने की कोशिश की। लड़की उसके घर के पड़ोस में रहती थी। उसकी पहचान अंकिता कुमारी के तौर पर हुई है। वह 12 वीं की छात्रा है।

घटना के बाद गंभीर अवस्था में अंकिता को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया। प्रशासन अधिकारियों ने पीड़िता से मुलाकात के बाद बताया कि घटना में अंकिता के शरीर के कई अंग जल गए हैं। जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें भी अंकिता का हाथ-चेहरा बुरी तरह जला दिख रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलवार सुबह अंकिता अपने घर पर सोई हुई थी। तभी शाहरुख हुसैन उसके घर आया और खिड़की से उसके ऊपर पेट्रोल डालकर माचिस से आग लगा दी।

इससे पहले वो अंकिता को आते-जाते परेशान करता था। उसने कहीं से अंकिता का नंबर भी ले लिया था, जिसके बाद वह उसे फोन करके दोस्ती करने को कहता था। अंकिता ने जब लगातार फोन आने पर उसे डांट लगाई तो शाहरुख ने उसे धमकाया और कहा कि अगर अंकिता ने बात नहीं मानी तो वो उसे जान से मार देगा।

अंकिता के अनुसार,

“सोमवार (23 अगस्त 2022) रात करीब 8 बजे शाहरुख ने फिर मुझको फोन किया। शाहरुख ने कहा था कि अगर मैंने उससे बातचीच हीं की तो वो मुझे मार देगा। मैंने अपने पापा को इस धमकी के बारे में बताया। उन्होंने मुझसे कहा कि वो अगले दिन यानी मंगलवार को शाहरुख के घरवालों से बातचीत करेंगे।”

अंकिता बताती है कि अपने पापा को फोन कॉल्स पर धमकी की जानकारी देने के बाद वह अपने कमरे में सोने गई लेकिन सुबह आँख खुली तो जलने की बू आ रही थी और पीठ दर्द था। देखा तो सामने आग थी। वह झुलस रही थी। घबराकर वह अपने पिता के कमरे में गई। जहाँ परिजनों ने आग बुझाई और उसे अस्पताल लेकर गए। डॉक्टरों ने वहाँ बताया कि अंकिता का शरीर 90 फीसदी जल गया है। पुलिस ने इस मामले में फौरन एक्शन लेते हुए शाहरुख हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दीपक त्यागी की सिर कटी लाश, हत्या पशुओं की गर्दन काटने वाले छूरे से: ‘दूसरे समुदाय की लड़की से प्रेम’ एंगल को जाँच रही...

मेरठ में दीपक त्यागी की गला काट कर हत्या। मृतक का दूसरे समुदाय की एक लड़की (हेयर ड्रेसर की बेटी) से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

‘हम कानून का पालन करने वाले लोग’: बैन होने के बाद PFI ने किया संगठन भंग करने का ऐलान, अब सोशल मीडिया हैंडलों और...

केंद्र सरकार द्वारा 5 वर्षों के लिए प्रतिबंधित किए जाने के बाद अब PFI का संगठन भंग करने का ऐलान। सोशल मीडिया हैंडलों पर जाँच एजेंसियों की नजर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,030FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe