Tuesday, May 21, 2024
Homeदेश-समाजझारखंड में एकतरफा प्यार में हिंदू लड़की को जलाया: घर में सोई हुई थी...

झारखंड में एकतरफा प्यार में हिंदू लड़की को जलाया: घर में सोई हुई थी अंकिता, खिड़की से पेट्रोल फेंक शाहरुख हुसैन ने लगाई आग

एकतरफा प्यार के नाम पर सिरफिरे शाहरुख हुसैन ने अंकिता कुमारी नाम की लड़की पर पेट्रोल डालकर उसको आग लगा दी। इससे पहले वह अंकिता को धमकी दे चुका था कि अगर अंकिता ने उससे बात नहीं की, तो वह उसे मार देगा।

झारखंड के दुमका जिले में शाहरुख हुसैन नाम के कंस्ट्रक्शन मजदूर ने एक तरफा प्यार में एक हिंदू युवती को पेट्रोल डाल जलाकर मारने की कोशिश की। लड़की उसके घर के पड़ोस में रहती थी। उसकी पहचान अंकिता कुमारी के तौर पर हुई है। वह 12 वीं की छात्रा है।

घटना के बाद गंभीर अवस्था में अंकिता को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया। प्रशासन अधिकारियों ने पीड़िता से मुलाकात के बाद बताया कि घटना में अंकिता के शरीर के कई अंग जल गए हैं। जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें भी अंकिता का हाथ-चेहरा बुरी तरह जला दिख रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलवार सुबह अंकिता अपने घर पर सोई हुई थी। तभी शाहरुख हुसैन उसके घर आया और खिड़की से उसके ऊपर पेट्रोल डालकर माचिस से आग लगा दी।

इससे पहले वो अंकिता को आते-जाते परेशान करता था। उसने कहीं से अंकिता का नंबर भी ले लिया था, जिसके बाद वह उसे फोन करके दोस्ती करने को कहता था। अंकिता ने जब लगातार फोन आने पर उसे डांट लगाई तो शाहरुख ने उसे धमकाया और कहा कि अगर अंकिता ने बात नहीं मानी तो वो उसे जान से मार देगा।

अंकिता के अनुसार,

“सोमवार (23 अगस्त 2022) रात करीब 8 बजे शाहरुख ने फिर मुझको फोन किया। शाहरुख ने कहा था कि अगर मैंने उससे बातचीच हीं की तो वो मुझे मार देगा। मैंने अपने पापा को इस धमकी के बारे में बताया। उन्होंने मुझसे कहा कि वो अगले दिन यानी मंगलवार को शाहरुख के घरवालों से बातचीत करेंगे।”

अंकिता बताती है कि अपने पापा को फोन कॉल्स पर धमकी की जानकारी देने के बाद वह अपने कमरे में सोने गई लेकिन सुबह आँख खुली तो जलने की बू आ रही थी और पीठ दर्द था। देखा तो सामने आग थी। वह झुलस रही थी। घबराकर वह अपने पिता के कमरे में गई। जहाँ परिजनों ने आग बुझाई और उसे अस्पताल लेकर गए। डॉक्टरों ने वहाँ बताया कि अंकिता का शरीर 90 फीसदी जल गया है। पुलिस ने इस मामले में फौरन एक्शन लेते हुए शाहरुख हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -