Thursday, June 13, 2024
Homeदेश-समाजदामाद नाजिर से जुलेखा के थे अवैध संबंध, विरोध करने पर शौहर मुस्लिम अंसारी...

दामाद नाजिर से जुलेखा के थे अवैध संबंध, विरोध करने पर शौहर मुस्लिम अंसारी को कुल्हाड़ी से काट डाला: खेत में फेंक दी लाश, झारखंड की घटना

मुस्लिम अंसारी की बीवी जुलेखा के दामाद नाजिर अली के साथ करीब दो साल से अवैध संबंध थे। इसका विरोध करने के कारण दोनों ने हत्या कर मुस्लिम अंसारी की लाश खेत में फेंक दी।

झारखंड के गढ़वा में मुस्लिम अंसारी की हुई हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। हत्या के आरोप में उसकी बीवी जुलेखा और दामाद नाजिर अली को गिरफ्तार किया गया है। दोनों को जेल भेज दिया गया है। रिपोर्टों के अनुसार जुलेखा और नाजिर के अवैध संबंध थे। इसका विरोध करने के कारण दोनों ने कुल्हाड़ी से काटकर मुस्लिम अंसारी की हत्या कर दी और उसकी लाश खेत में फेंक दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला गढ़वा के ऊंटारी थानाक्षेत्र का है। सोनबरसा गाँव का मुस्लिम अंसारी बेंगलुरु में काम करता था। नाजिर अली भी बेंगलुरु में ही काम करता था। यहीं दोनों की दोस्ती हुई थी। छुट्टी में नाजिर अली अक्सर मुस्लिम अंसारी के गढ़वा स्थित घर आया-जाया करता था। बाद में मुस्लिम अंसारी ने अपनी बेटी का निकाह नाज़िर अली से कर दिया। कुछ समय बाद नाज़िर और उसकी सास जुलेखा में अवैध संबंध बन गए।

दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच करीब 2 सालों से अवैध संबंध था। इसका पता चलने पर मुस्लिम अंसारी ने विरोध किया। इसी विरोध के चलते वह बीवी जुलेखा और दामाद नाज़िर की आँखों में खटकने लगा था। सास और दामाद किसी भी हाल में रिश्ता खत्म करने के लिए तैयार नहीं थे। 25 मार्च 2023 को मौक़ा पा कर जुलेखा ने दामाद नाज़िर के साथ मिलकर रेलवे स्टेशन के पास मुस्लिम अंसारी की हत्या कर दी।

मुस्लिम अंसारी की हत्या सिर पर कुल्हाड़ी मार कर की गई थी। हत्या के बाद दोनों ने लाश को खेत में फेंक दिया और पुलिस के आगे अनजान बने रहे। आखिरकार पुलिस ने जाँच कर मामले का खुलासा 30 मार्च 2023 को किया। पूछताछ में जुलेखा ने जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने घटना में प्रयोग हुई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेता खाएँ मलाई इसलिए कॉन्ग्रेस के साथ AAP, पानी के लिए तरसते आम आदमी को दोनों ने दिखाया ठेंगा: दिल्ली जल संकट में हिमाचल...

दिल्ली सरकार ने कहा है कि टैंकर माफिया तो यमुना के उस पार यानी हरियाणा से ऑपरेट करते हैं, वो दिल्ली सरकार का इलाका ही नहीं है।

पापुआ न्यू गिनी में चली गई 2000 लोगों की जान, भारत ने भेजी करोड़ों की राहत (पानी, भोजन, दवा सब कुछ) सामग्री

प्राकृतिक आपदा के कारण संसाधनों की कमी से जूझ रहे पापुआ न्यू गिनी के एंगा प्रांत को भारत ने बुनियादी जरूरतों के सामान भेजे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -