Monday, July 4, 2022
Homeदेश-समाज'48 घंटे में तेरे पूरे खानदान की मुंडी निकाल लूँगा': जितेंद्र त्यागी को आतंकी...

’48 घंटे में तेरे पूरे खानदान की मुंडी निकाल लूँगा’: जितेंद्र त्यागी को आतंकी इक़बाल कासकर के नाम पर ‘दुबई से धमकी’, CM योगी से गुहार

इस वीडियो में धमकाने वाले ने कहा, "हम पुलिस को सब सही नहीं बताते तो तुम्हें कैसे पहचान बता दें। हम किसी से डरते नहीं।"

‘शिया वक़्फ़ बोर्ड’ के चेयरमैन रहे जितेंद्र नारायण त्यागी (पूर्व में वसीम रिज़वी) ने खुद को पाकिस्तान और दुबई से मौत की धमकी मिलने की शिकायत की है। उन्होंने इस शिकायत का एक पत्र 11 जून, 2022 (शनिवार) को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजा है। शिकायत के मुताबिक धमकी देने वाले व्यक्ति ने खुद को आतंकी इकबाल कासकर का भाई बताया है।

जितेंद्र नारायण त्यागी ने शिकायत की कॉपी व मिली धमकी का ऑडियो-वीडियो ऑपइंडिया को भेजा है। शिकायत में उन्होंने लिखा, “10 जून, 2022 की रात लगभग 11:30 बजे मेरे मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप कॉलिंग के माध्यम से दुबई के नंबर +97 1569781862 से कॉल आई। इस में फोन करने वाले ने खुद को आतंकी इकबाल कासकर भाई बताया। उसने मेरी 3 दिनों के भीतर गर्दन काट कर हत्या की धमकी दी। अतः इकबाल कासकर के नाम लेकर मुझे धमकी देने FIR दर्ज की जाए।”

शिकायत की कॉपी

इसी शिकायत में रिज़वी आगे लिखा, “इस्लाम के संबंध में कुछ तथ्य, साक्ष्य सहित रखने के बाद पूरी दुनिया का कट्टरपंथी मुस्लिम मेरी हत्या कर सच को छुपाने के लिए एवं इस्लाम के अंतर्गत निर्धारित कुछ भी बोलने की सजा गर्दन काट देने की लगातार व्हाट्सएप कॉलिंग के जरिए धमकियाँ क्या दे रहे हैं। ऐसे कई कॉल पाकिस्तान के नंबर से भी मेरे मोबाइल पर आ चुके हैं।”

धमकी देने वाले व्यक्ति ने जिस इकबाल कासकर का नाम लिया है वो गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम का भाई है। इकबाल को ED (प्रवर्तन निदेशालय) ने फरवरी 2022 में मनी लॉन्ड्रिंग के केस में जेल भेजा है। इस केस में उसके कुछ सहयोगी भी आरोपित हैं।

ऑपइंडिया को भेजे गए वीडियो में धमकी देने वाले ने पहले खुद के तिहाड़ जेल से और फिर दुबई से कॉल करने की बात कह रहा है। वीडियो में उसने खुद को इकबाल का गुर्गा बताया। इस वीडियो में धमकाने वाले ने कहा, “हम पुलिस को सब सही नहीं बताते तो तुम्हें कैसे पहचान बता दें। हम किसी से डरते नहीं। मैं तुझे गारंटी देता हूँ कि 48 घंटे में तेरी मुंडी निकाल दूँगा। तेरे साथ तेरा पूरा खानदान की भी निकाल दूँगा।” जवाब में जितेंद्र नारायण त्यागी ने धमकी देने वाले को 10 दिन का समय दिया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

AG के पास पहुँचा TMC वाला साकेत गोखले, हमारे खिलाफ चलाना चाहता है अदालत की अवमानना का मामला: हम अपने शब्दों पर अब भी...

ऑपइंडिया की एडिटर नुपूर शर्मा के लेख की शिकायत लेकर टीएमसी नेता साकेत गोखले अटॉर्नी जनरल के पास गए हैं ताकि अदालत की अवमानना का केस चलवा सकें।

‘शौच करने गई थी, मोहम्मद जाकिर हुसैन सर पीछे-पीछे आ गए’: मिडिल स्कूल में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में शिक्षक जाकिर हुसैन ने 7वीं कक्षा की लड़की के साथ छेड़छाड़ किया। परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला। आरोपित गिरफ्तार।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
203,064FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe