Saturday, July 13, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयसौतेली माँ को कहा 'फकिंग मोरोन', जिस विधवा भाभी के साथ प्यार किया, वो...

सौतेली माँ को कहा ‘फकिंग मोरोन’, जिस विधवा भाभी के साथ प्यार किया, वो ‘वेश्या’: अमेरिकी राष्ट्रपति बायडेन के बेटे के चैट्स लीक

हालाँकि, इस दौरान जिल बायडेन के साथ हंटर के डायरेक्ट मैसेज्स काफी अच्छे थे और उनमें कुछ बुरा नहीं था। जिल ने उन्हें 'लव यू' लिखा था और आशा जताई थी कि वो ठीक हैं, जिस पर हंटर ने धन्यवाद लिखा था।

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बायडेन के बेटे हंटर बायडेन का उनकी सौतेली माँ के साथ रिश्ते काफी कड़वे हो गए हैं। उनके और उनकी सौतेली माँ जिल बायडेन के बारे में कुछ मैसेज्स वायरल हो रहे हैं। इसमें उन्होंने अपनी सौतेली माँ के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया। उन्होंने अपनी सौतेली माँ को ‘स्वार्थी और मूर्ख फकिंग मोरोन’ और ‘बदला लेने वाली’ बता दिया। उन्होंने मैसेज में लिखा कि जब उन्होंने सबसे ज्यादा पी रखी होती है, तब भी वो अपनी सौतेली माँ से ज्यादा होशियार होते हैं।

बता दें कि ड्रग एडिक्शन से छुटकारा के लिए हंटर बायडेन एक रेहाब में भी गए थे, लेकिन उन्हें इस बात का दुःख है कि इस दौरान उनके पिता या चाचा में से कोई उन्हें देखने तक नहीं आया। साथ ही उन्हें कभी एक कॉल तक नहीं किया। ये टेक्स्ट मैसेज्स हंटर ने अपने आईफोन से भेजे थे। इसमें उनके कई आपत्तिजनक वीडियो भी सामने आए थे। इनमें से एक वीडियो में वो पानी में नंगे तैरते हुए दिखे थे। फिर वो शराब की एक बोतल लेकर वापस पानी में चले जाते हैं।

बता दें कि 2018 में हंटर बायडेन का परिवार उन्हें वापस रेहाब में जाने के लिए बोल रहा था, जिस कारण गुस्से में उन्होंने इन शब्दों का प्रयोग किया। उन्होंने अपनी सौतेली माँ के साथ-साथ अपने दिवंगत भाई की पत्नी हेली पर भी कई आरोप लगाए। हेली और हंटर रिलेशनशिप में ही थे। उन्होंने लिखा था कि दोनों ने मिल कर ड्रामा किया। हेली ने तब हंटर से कहा था कि जो भी भी हुआ उसके जिम्मेदार तुम खुद हो, न तुम्हारी माँ और न ही मैं।

हालाँकि, इस दौरान जिल बायडेन के साथ हंटर के डायरेक्ट मैसेज्स काफी अच्छे थे और उनमें कुछ बुरा नहीं था। जिल ने उन्हें ‘लव यू’ लिखा था और आशा जताई थी कि वो ठीक हैं, जिस पर हंटर ने धन्यवाद लिखा था। जिल ने एक बार लिखा था कि वो समुद्र किनारे हंटर के बारे में सोच रही हैं, जिस पर हंटर ने ‘लव यू’ रिप्लाई किया था। उन्होंने अपनी भाभी को ‘वेश्या’ बताते हुए परिवार से दूर रहने को कहा था और लिखा था कि वो ऐसी महिला को डेट करना चाहते हैं, जिसके पास दिमाग हो और दिल हो और उनसे प्यार करती हों।

उन्होंने ये भी लिखा था कि उस समय वो यूक्रेन की एक प्रॉस्टिट्यूट के साथ थे। बता दें कि हंटर बायडेन अपना लैपटॉप बनवाने गए थे, तब मैकेनिक ने उसमें आपत्तिजनक चीजें देखी थीं। जब उसने पासवर्ड पूछा, तब हंटर बायडेन ने हँसते हुए कहा, “My Password is Fucked Up” और फिर कहा कि वो बुरा न माने। असल में हंटर बायडेन ने अपने लैपटॉप का पासवर्ड ‘analf–k69’ रखा था। हंटर बायडेन ने इसके बाद लैपटॉप दुकानदार को दे दिया और कहा कि वो इसे बनाने के बाद उन्हें वापस कर दें। उनके मैकबुक में बड़ी संख्या में पोर्नोग्राफी मैटेरियल्स थे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -