Sunday, June 16, 2024
Homeदेश-समाजआर्यन खान के लिए 500 पेड़ लगाएँगी जूही चावला, जमानत का बॉन्ड भी भरा...

आर्यन खान के लिए 500 पेड़ लगाएँगी जूही चावला, जमानत का बॉन्ड भी भरा था: NCB दफ्तर में हाजिर हुआ शाहरुख खान का बेटा

आर्यन को 28 दिनों बाद जेल से जमानत मिली थी। जूही चावला ने आर्यन खान की जेल से रिहाई में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

बॉलीवुड ऐक्टर शाहरुख खान के बेटे और ड्रग्स मामले में जमानत पर चल रहे आर्यन खान को जूही चावला ने ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने बच्चों की सामूहिक तस्वीर शेयर करते हुए एक खास संकल्प भी लिया। बता दें कि ड्रग्स मामले मे आर्यन की जमानतदार बनी थीं। जूही चावला शाहरुख खान की को-ऐक्टर और खास दोस्त हैं। वहीं, आज (12 नवंबर) अपने जन्मदिन पर आर्यन खान ने मुंबई के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर में हाजिरी भी दी।

जूही चावला ने अपने बच्चों और आर्यन की बचपन की तस्वीर शेयर कर जन्मदिन के बधाई संदेश में लिखा, “हैप्पी बर्थडे आर्यन। हमारी दुआएँ हमेशा तुम्हारे साथ हैं। ऊपरवाले का आशीर्वाद सदा तुम पर बना रहे और वह तुम्हारी रक्षा करे तथा तुम्हें राह दिखाए। लव यू। तुम्हारे नाम के 500 पेड़ लगाने का संकल्प लिया है।” इस तस्वीर में आर्यन खान अपनी बहन सुहाना खान और जूही के बच्चों- जाह्नवी, अर्जुन और अन्य के साथ दिख रहे हैं।

इधर जन्मदिन के मौके पर आर्यन खान को शुक्रवार (12 नवंबर 2021) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर जाते हुए स्पॉट किया गया। बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत की शर्तों में से में एक, आर्यन खान को हर हफ्ते एनसीबी दफ्तर में पेश होने को कहा गया था। इसी के चलते आर्यन खान दक्षिण मुंबई के एनसीबी दफ्तर में साप्ताहिक हाजिरी के लिए शुक्रवार को पहुँचे। आर्यन खान के साथ उनके वकील भी मौजूद थे।

आर्यन को 28 दिनों बाद जेल से जमानत मिली थी। एक्टर ने बेटे की रिहाई के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। हालाँकि, कोर्ट ने आर्यन को बेल तो दी, लेकिन उनके सामने 13 शर्तें भी रखीं। जूही चावला ने आर्यन खान की जेल से रिहाई में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वो आर्यन की जमानतदार बनीं और 1 लाख रुपए के जमानत बॉन्ड पर हस्ताक्षर की थीं।

आर्यन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर ड्रग्स पार्टी को लेकर हिरासत में लिया था। आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को एनसीबी ने हिरासत में लिया था। बाद में इन सबको अरेस्ट कर लिया गया था। आर्यन पर ड्रग्स लेने के आरोप लगे हैं। एनसीबी हिरासत ख़त्म होने के बाद आर्यन को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। उनकी ज़मानत पहले मुंबई की निचली अदालत और बाद में सेशंस कोर्ट ने रिजेक्ट कर दी थी। इसके बाद आर्यन खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया था। आर्यन कई दिनों तक मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद रहे थे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K में योग दिवस मनाएँगे PM मोदी, अमरनाथ यात्रा भी होगी शुरू… उच्च-स्तरीय बैठक में अमित शाह का निर्देश – पूरी क्षमता लगाएँ, आतंकियों...

2023 में 4.28 लाख से भी अधिक श्रद्धालुओं ने बाबा अमरनाथ का दर्शन किया था। इस बार ये आँकड़ा 5 लाख होने की उम्मीद है। स्पेशल कार्ड और बीमा कवर दिया जाएगा।

परचून की दुकान से लेकर कई हजार करोड़ के कारोबार तक, 38 मुकदमों वाले हाजी इक़बाल ने सपा-बसपा सरकार में ऐसी जुटाई अकूत संपत्ति:...

सहारनपुर में मिर्जापुर का रहने वाला मोहम्मद इकबाल परचून की दुकान से काम शुरू कर आगे बढ़ता गया। कभी शहद बेचा, तो फिर राजनीति में आया और खनन माफिया भी बना।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -