Sunday, October 17, 2021
Homeदेश-समाजरूम या वैन बंद होते ही दिखाने लगते हैं गुप्तांग: कंगना बोलीं- जो पायल...

रूम या वैन बंद होते ही दिखाने लगते हैं गुप्तांग: कंगना बोलीं- जो पायल ने कहा वह कई बड़े हीरो ने किया

"जो पायल घोष कह रही हैं, कई बड़े हीरो ने मेरे साथ ऐसा किया है। जैसे कि रूम या वैन बंद होते ही अपने गुप्तांग दिखाना या किसी पार्टी में डांस करते हुए मुँह में जीभ को ले जाना। काम के लिए घर पर आना और फिर जबरदस्ती करना।"

फिल्मकार अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। इसके बाद से कई लोग अनुराग का समर्थन कर रहे हैं तो कंगना रनौत जैसे कुछ अभिनेत्री लगातार इस मसले पर मुखर हैं। कंगना ने ट्वीट कर कहा है कि पायल ने जो कुछ कहा है वैसा उनके साथ कई बड़े हीरो ने किया है।

कंगना ने एक ट्वीट में कहा, “जो पायल घोष कह रही हैं, कई बड़े हीरो ने मेरे साथ ऐसा किया है। जैसे कि रूम या वैन बंद होते ही अपने गुप्तांग दिखाना या किसी पार्टी में डांस करते हुए मुँह में जीभ को ले जाना। काम के लिए घर पर आना और फिर जबरदस्ती करना।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा है, “बॉलीवुड यौन शिकारियों से भरा है जो फेक और डमी मैरिज भी करते हैं। वे अपेक्षा करते हैं कि एक नई हॉट लड़की हर दिन उन्हें खुश करें। वे युवा कमजोर पुरुषों के साथ भी ऐसा ही करते हैं। मैंने अपने मैटर को अपने तरीके से सुलझा लिया था। मुझे मीटू की जरूरत नहीं थी, लेकिन कई लड़कियों को इसकी जरूरत है।”

कंगना ने कहा कि बॉलीवुड में ‘मीटू’ इसलिए असफल रहा, क्योंकि रेपिस्ट और उत्पीड़न करने वाले लिबरल्स थे। पायल को भी अपमानित कर अन्य महिलाओं की तरह चुप कराया जाएगा। लेकिन मैं उनका समर्थन करती हूँ।

एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने लिखा, “जहाँ तक मुझे मालूम है, अनुराग ने स्वीकार किया है कि वह कई शादी के बावजूद भी कभी भी मनॉगमस नहीं रहे। जो उन्होंने पायल के साथ किया, वह बॉलीवुड में आम बात है। बाहर से आकर स्ट्रगल करने वाली लड़कियों से सेक्स वर्कर्स की तरह व्यवहार करना उनके लिए नेचुरल है।”

कंगना ने आगे लिखा, “अनुराग ऐसा बहुत कुछ करने में सक्षम है, जो पायल घोष ने बताया है। उसने अपने सभी पार्टनर्स के साथ धोखा किया। स्वयं स्वीकार किया कि वह कभी भी मनॉगमस नहीं रहा है। फैंटम फिल्म में कई MeToo अभियुक्त थे। मैंने उन पीड़ितों का भी समर्थन किया तो लिबरल्स ने मुझे बदनाम करने का अभियान शुरू कर दिया।”

पायल घोष का अनुराग कश्यप पर यौनशोषण का आरोप

गौरतलब है कि 19 सितंबर 2020 को पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। आरोप लगाते हुए उन्होंने लिखा था, “मैं अनुराग से बात करने के अगले दिन उनसे मिलने गई। वह शराब पी रहा था। मिलने के बाद वह मुझे दूसरे कमरे में ले गया। वहाँ उसने अपनी ज़िप खोली और मेरी सलवार-कमीज खोलकर मेरी योनि (vagina) के अंदर अपने c**k (penis) को जबरदस्ती डालने की कोशिश की।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पश्चिम बंगाल में दुर्गा विसर्जन से लौट रहे श्रद्धालुओं पर बम से हमला, कई घायल, पुलिस ने कहा – ‘हमलावरों की अभी तक पहचान...

हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने लोगों की भीड़ को हटाकर मामला शांत किया और घायलों को अस्पताल भेजा।

राहुल गाँधी सहित सभी कॉन्ग्रेसियों ने दम भर खाया, 2 साल से नहीं दे रहे 35 लाख रुपए: कैटरिंग मालिक ने दी आत्महत्या की...

कैटरिंग मालिक खंडेलवाल का आरोप है कि उन्हें 71 लाख रुपए का ठेका दिया गया था। 36 लाख रुपए का भुगतान कर दिया गया है जबकि 35 लाख रुपए...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,199FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe