Wednesday, July 17, 2024
Homeदेश-समाजकरीना कपूर खान के नाम पर पोर्शे कार, केरल में नकली एंटीक डीलर के...

करीना कपूर खान के नाम पर पोर्शे कार, केरल में नकली एंटीक डीलर के पास मिली: पिता का नाम, पता सब हिरोइन की

केरल के आलाप्पुझा में मोनसन मावुंकल नामक एक फर्जी एंटीक डीलर के पास अभिनेत्री करीना कपूर खान के नाम से पंजीकृत कार बरामद हुई है। पुलिस ने एक साल पहले 2007 मॉडल पोर्श बॉक्सस्टर को जब्त किया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के नाम पर रजिस्टर एक कार केरल के फेक एंटीक डीलर के पास मिली है। ये कार 2007 मॉडल पोर्शे बॉक्सस्टर है। कार की रजिस्ट्री में एड्रेस और पिता का नाम भी लिखा हुआ है और ये जानकारी भी करीना से जुड़ी हुई ही है। पिछले साल इसे डीलर के पास से जब्त किया गया था। अब इसे चेरथला थाना परिसर में रखा गया है। करीना के नाम वाली कार के अलावा मोनसन मावुंकल नामक डीलर के पास से 20 अन्य लग्जरी गाड़ी भी मिली थी।

न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने जब्त की गई कार के रजिस्टर्ड डॉक्यूमेंट्स को चेक किया जहाँ पिता के नाम पर रणधीर कपूर का नाम लिखा है। मुंबई के पते में हिल रोड, बांद्रा लिखा गया है। अब ये बात स्पष्ट नहीं है कि रजिस्ट्री में नाम बदले बिना मोनसन ने कैसे वाहन की कस्टडी ली।

केरल के चेरथला के मोनसन मावुंकल ने मशहूर हस्तियों, राजनेताओं और शीर्ष पुलिस सहित कई लोगों को ठगने के लिए सुर्खियाँ बटोरी हुई हैं। उस पर आरोप है कि वो प्राचीन वस्तुओं की आड़ में लोकल चीजों का प्रदर्शन करता था।

उसने दावा किया हुआ था कि उसके पास यहूदा के 30 चांदी पीस हैं। इसके अलावा टीपू सुल्तान के शाही सिंहासन का भी कुछ है। वह बताता है भारतीय रिजर्व बैंक के विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम नियमों के कारण उसके विदेशी बैंक खाते में 2.6 लाख करोड़ रुपए फँस गए हैं। उसकी मानें तो उसे प्राचीन वस्तुओं के बदले बहुत ज्यादा पैसा आया था।

52 साल के मावुंकल की गिरफ्तारी याकूब पुराइल, अनूप वी अहमद, सलीम एडाथिल, एम टी शमीर, सिद्दीकी पुराइल और शैनिमोन द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद हुई है। उन्होंने साल 2017 में इस पर 10 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था।

बता दें कि पिछले महीने, बेंगलुरू में परिवहन विभाग के अधिकारियों ने 10 से अधिक लक्जरी कारों को जब्त किया था, जिसमें रोल्स रॉयस, फेरारी और पोर्श जैसे ब्रांड शामिल थे। हैरानी वाली बात यह है कि इनमें से एक का नाम मेगास्टार अमिताभ बच्चन के नाम दर्ज है। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने कुछ साल पहले अपनी रोल्स रॉयस फैंटम बेची थी जो उन्हें फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने उपहार में दी थी। सूत्रों के मुताबिक, बच्चन ने 2019 में 3.5 करोड़ रुपए की फैंटम को बेंगलुरु के बिजनेसमैन यूसुफ शरीफ या स्क्रैप बाबू को बेच दिया। वह बेंगलुरु में उमराह डेवलपर्स नाम की एक रियल एस्टेट कंपनी चलाते हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अमेरिकी राजनीति में नहीं थम रहा नस्लवाद और हिंदू घृणा: विवेक रामास्वामी और तुलसी गबार्ड के बाद अब ऊषा चिलुकुरी बनीं नई शिकार

अमेरिका में भारतीय मूल के हिंदू नेताओं को निशाना बनाया जाना कोई नई बात नहीं है। निक्की हेली, विवेक रामास्वामी, तुलसी गबार्ड जैसे मशहूर लोग हिंदूफोबिया झेल चुके हैं।

आज भी फैसले की प्रतीक्षा में कन्हैयालाल का परिवार, नूपुर शर्मा पर भी खतरा; पर ‘सर तन से जुदा’ की नारेबाजी वाले हो गए...

रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि गौहर चिश्ती 17 जून 2022 को उदयपुर भी गया था। वहाँ उसने 'सर कलम करने' के नारे लगवाए थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -