Monday, May 20, 2024
Homeदेश-समाजफयाज ने कॉन्ग्रेस नेता की बेटी नेहा को चाकुओं से गोद कर मार डाला,...

फयाज ने कॉन्ग्रेस नेता की बेटी नेहा को चाकुओं से गोद कर मार डाला, कहा था – ‘मेरा ऑफर ठुकराया, उसे खत्म कर दूँगा’, CCTV में पूरा वीडियो कैद

फयाज कॉलेज के बाहर आकर नेहा का इंतजार कर रहा था और जैसे ही नेहा बाहर निकली उसने उसे चाकू घोंप दिया। उसने नेहा के गर्दन पर ताबड़तोड़ चाकू मारे। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद है।

कर्नाटक के हुबली में नेहा हिरेमठ नाम की 24 साल की युवती को फयाज नाम के लड़के ने चाकू घोंप-घोंपकर मार डाला। नेहा कॉन्ग्रेस के पार्षद निरंजन हिरेमठ की बेटी थी। फयाज ने कॉलेज कैंपस में ही उसे ताबड़तोड़ चाकू मारे

पूरी घटना बीवी भूमाराद्दी कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी की है। नेहा वहाँ से MCA के प्रथम वर्ष में पढ़ाई कर रही थी। वहीं बेलगावी जिले के सावदत्ती का फयाज उसी कॉलेज से बीसीए पढ़ रहा था और किसी समय में वह नेहा का क्लासमेट भी था।

रिपोर्ट्स बताती हैं कि फयाज कॉलेज के बाहर आकर नेहा का इंतजार कर रहा था और जैसे ही नेहा बाहर निकली उसने उसे चाकू घोंप दिया। उसने नेहा के गर्दन पर ताबड़तोड़ चाकू मारे। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद है। फुटेज में नजर आ रहा है कि फयाज अपना चेहरा ढककर आया था। जैसे ही नेहा के गर्दन से खून की धार निकली, वो वैसे ही वहाँ से हाथ में अपना हथियार लेकर फरार हो गया।

वीडियो में देख सकते हैं कि फयाज पहले नेहा के सामने आता है तो नेहा भागने की कोशिश करती है, मगर फयाज उसे पकड़ता है और जमीन पर लिटाकर उसे कई दफा चाकू घोंपता है। घटना के दौरान कई लोग नेहा की चीख सुनकर भागकर आते हैं, पर तब तक फयाज वहाँ से जा चुका होता है। इसके बाद आसपास जमा लोग पीड़िता को KIMS अस्पताल में भर्ती करवाते हैं लेकिन घाव गहरे होने के कारण नेहा बच नहीं पाती।

पुलिस ने अब इस मामले में फयाज के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि फयाज युवती पर उसके साथ रिलेशनशिप में आने का दबाव बना रहा था और लड़की ने इससे इनकार कर दिया। ऐसे में फयाज उसका महीनों पीछा करता था। घटना वाले दिन जब नेहा उसके सामने आई तो उसने उसके गले पर वार किए, जो बताते हैं कि उसकी मंशा नेहा को जान से ही मारने की थी।

पुलिस की जाँच में भी सामने आया है कि फयाज अपने दोस्तों से बोलते हुए फिरता था कि जिस लड़की ने उसका ऑफर ठुकराया है वो उसे खत्म कर देगा। मामले के बारे में बताते हैं सिटी पुलिस कमिशनर रेणुका एस सुकुमार ने कहा वे दोनों (पिछले साल तक) बीसीए साथ में पढ़ रहे थे। लेकिन, बीसीए के बाद नेहा ने अपनी पढ़ाई जारी रखी और फयाज ने छोड़ दी।

पुलिस कमिश्नर के हिसाब से आरोपित को पकड़ लिया गया और पूछताछ की जा रही है। जाँच अधिकारी का कहना है कि ये मामला ऐसा लग रहा है जैसे प्रेम नकारे जाने के बाद फयाज ने ऐसी हरकत की है। मामले में नेहा की दोस्तों और रिश्तेदारों से भी पूछताछ की जा रही है, ताकि पता लग सके कि मर्डर का असली मोटिव था क्या? नेहा के परिजनों ने अब तक कहा है कि वो फयाज को नहीं जानते हैं। युवती ने कभी उन्हें उसके बारे में नहीं बताया।

घटना के बाद तमाम कॉन्ग्रेस नेता नेहा के परिवार को सांत्वना देने पहुँचे। इस दौरन एबीवीपी ने भी कॉलेज के आगे प्रदर्शन करते हुए आरोपित की गिरफ्तारी की माँग की है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत पर हमले के लिए 44 ड्रोन, मुंबई के बगल में ISIS का अड्डा: गाँव को अल-शाम घोषित चला रहे थे शरिया, जिहाद की...

साकिब नाचन जिन भी युवाओं को अपनी टीम में भर्ती करता था उनको जिहाद की कसम दिलाई जाती थी। इस पूरी आतंकी टीम को विदेशी आकाओं से निर्देश मिला करते थे।

कनाडा, अमेरिका, अरब… AAP ने करोड़ों का लिया चंदा, लेकिन देने वालों की पहचान छिपा ली: ED का खुलासा, खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने भी...

ED की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि AAP ने ₹7.08 करोड़ की विदेशी फंडिंग में गड़बड़ियाँ की हैं। इस रिपोर्ट को गृह मंत्रालय को भेजा गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -