Tuesday, June 25, 2024
Homeदेश-समाज'परिवार और कार्यकर्ताओं से माफ़ी माँगता हूँ': सेक्स स्कैंडल में फँसे JDS सांसद प्रज्वल...

‘परिवार और कार्यकर्ताओं से माफ़ी माँगता हूँ’: सेक्स स्कैंडल में फँसे JDS सांसद प्रज्वल ने बताया कब SIT के सामने होंगे पेश, बोले – मेरे खिलाफ रची गई साजिश

उन्होंने कहा कि इसके बाद राहुल गाँधी सहित विपक्ष के अन्य नेता उनके खिलाफ बयान देते हुए दुष्प्रचार करने लगे। प्रज्वल रेवन्ना का कहना है कि इस दौरान वो अवसाद में चले गए थे, अकेलेपन से जूझ रहे थे।

कर्नाटक में सेक्स स्कैंडल के मामले में फँसे JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने जर्मनी से ही एक वीडियो जारी किया है और जाँच में सहयोग की बात कही है। उन्होंने इस महीने इस प्रकरण पर दूसरा वीडियो जारी किया है। 26 अप्रैल, 2024 को पहले चरण के लोकसभा चुनाव में हासन सीट पर मतदान होने के साथ ही वो विदेश निकल गए थे। उन्होंने वीडियो में कहा है कि वो इस मामले की जाँच के लिए बनी SIT के समक्ष 31 मई को पेश होंगे। साथ ही उन्होंने अपने परिवार से माफ़ी भी माँगी है।

उन्होंने कहा कि सबसे पहले वो अपने दादा पूर्व प्रधानमंत्री HD देवगौड़ा और अपने चाचा पूर्व मुख्यमंत्री HD कुमारस्वामी से माफ़ी माँगना चाहते हैं। उन्होंने कर्नाटक की जनता और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से भी क्षमा माँगते हुए कहा है कि उन्हें इसका अफ़सोस है कि विदेश जाने की जानकारी वो नहीं दे पाए। उन्होंने कहा कि 26 अप्रैल को जब मतदान हुआ तब SIT का गठन नहीं हुआ था और उनके खिलाफ कोई केस नहीं था। उन्होंने कहा कि विदेश जाने की उनकी योजना पूर्व से बनी हुई थी और 3-4 दिन बाद YouTube और न्यूज़ चैनलों को देखते वक्त उन्हें मामले का पता चला।

उन्होंने कहा कि इसके बाद राहुल गाँधी सहित विपक्ष के अन्य नेता उनके खिलाफ बयान देते हुए दुष्प्रचार करने लगे। प्रज्वल रेवन्ना का कहना है कि इस दौरान वो अवसाद में चले गए थे, अकेलेपन से जूझ रहे थे। उन्होंने कहा कि हासन में कुछ राजनीतिक ताकतों ने उनके खिलाफ साजिश रची है, इसीलिए उन्होंने खुद को ये सब से दूर कर लिया है। उन्होंने बताया कि वो 31 मई को सुबह 10 बजे SIT के समक्ष पेश होंगे। उन्होंने कहा कि वो जाँच में सहयोग करेंगे और हर सवाल का जवाब देंगे।

उन्होंने विश्वास जताया कि वो इस मामले से निर्दोष साबित होकर निकलेंगे क्योंकि ये मामला झूठा है। बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ कई सेक्स वीडियो वायरल हुए थे और उनके दादा ने बयान जारी कर के उन्हें वापस आने के लिए चेताया भी था। प्रज्वल के पिता रेवन्ना भी इस सेक्स स्कैंडल में फँसे हुए हैं। उन्होंने कहा था कि अगर प्रज्वल आत्मसमर्पण नहीं करते हैं तो उन्हें परिवार से अलग कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा था कि बात न मानने पर प्रज्वल को उनके गुस्से का सामना करना पड़ेगा।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शिखर बन जाने पर नहीं आएँगी पानी की बूँदे, मंदिर में कोई डिजाइन समस्या नहीं: राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा ने...

श्रीराम मंदिर निर्माण समिति के मुखिया नृपेन्द्र मिश्रा ने बताया है कि पानी रिसने की समस्या शिखर बनने के बाद खत्म हो जाएगी।

दर-दर भटकता रहा एक बाप पर बेटे की लाश तक न मिली, यातना दे-दे कर इंजीनियरिंग छात्र की हत्या: आपातकाल की वो कहानी, जिसमें...

आज कॉन्ग्रेस पार्टी संविधान दिखा रही है। जब राजन के पिता CM, गृह मंत्री, गृह सचिव, पुलिस अधिकारी और सांसदों से गुहार लगा रहे थे तब ये कॉन्ग्रेस पार्टी सोई हुई थी। कहानी उस छात्र की, जिसकी आज तक लाश भी नहीं मिली।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -