Friday, March 1, 2024
Homeदेश-समाज'किस ऑफ लव' शुरू करने वाली दंपत्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सेक्स ट्रैफिकिंग...

‘किस ऑफ लव’ शुरू करने वाली दंपत्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सेक्स ट्रैफिकिंग का है मामला

इस हलफनामे में इस दंपत्ति द्वारा शुरु किए गए अभियान 'किस ऑफ लव' का भी जिक्र किया गया है और कहा गया है कि ये दंपत्ति बंगलुरु से केरल में नाबालिग लड़कियों की तस्करी करती थी। ताकि उन्हें वेश्यावृति में भेजा जा सके।

ऑनलाइन सेक्स ट्रैफिकिंग मामले में 23 दिसंबर को केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ‘किस ऑफ लव’ अभियान शुरु करने वाली दंपत्ति के ख़िलाफ़ तिरुवनंतपुरम की पॉक्सो विशेष अदालत में हलफनामा दर्ज किया है।

क्राइम ब्रांच के आईजी एस श्रीजिथ, जिन्होंने ‘ऑपरेशन बिग डैडी’ को भी लीड किया था और जिसके तहत रैकेट का भांडाफोड़ हुआ। उनके द्वारा कोर्ट में दायर हलफनामे में मॉडल रेस्मी आर नय्यर और राहुल पशुपालन नामक इस दंपत्ति पर आरोप लगाया गया है कि दोनों पति-पत्नी एक ऐसी गैंग की मदद करते थे, जो बच्चों की सप्लाई ‘पेडोफाइल्स’ को करती थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सेक्स रैकेट मामले में दायर हुई चार्जशीट में रेस्मी पर आरोप है कि वे नाबालिग लड़कियों को अमीर क्लाइंटों के साथ ‘Paid sex’ के लिए तैयार करती थी। जबकि उसका पति राहुल पशुपालन इस रैकेट के बारे में जानता था और साथ ही इस काम में उसका साथ भी देता था।

गौरतलब है कि इस मामले में पहली दफा एफआईआर साल 2015 में दर्ज हुई थी। जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने इस दंपत्ति को नेदमबेसरी (Nedumbasserry) से पहली बार गिरफ्तार किया था। उस दौरान इनके अलावा चार अन्य लोगों को भी रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

इस हलफनामे में इस दंपत्ति द्वारा शुरु किए गए अभियान ‘किस ऑफ लव’ का भी जिक्र किया गया है और कहा गया है कि ये दंपत्ति बंगलुरु से केरल में नाबालिग लड़कियों की तस्करी करती थी। ताकि उन्हें वेश्यावृति में भेजा जा सके। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में इन दोनों के अलावा 11 अन्य लोगों को भी इस चार्जशीट में आरोपित बनाया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बंगाल-बिहार-तमिल-मराठी… सबकी आग में पूरे भारत को झोंकना चाहते हैं राहुल गाँधी, कहाँ से आई इतनी नफरत?

राज्यों को लड़ा दो, एक कंपनी को दूसरी के खिलाफ भड़का दो, जात-पात पर समाज को बाँट दो... राहुल गाँधी को लगता है कि इससे उनके 2-4 वोट बढ़ जाएँगे।

कंगना, अक्षय, युवराज, पवन सिंह… BJP की लिस्ट से पहले सूत्रों ने लोकसभा चुनाव में उतारी सितारों की फौज, देर रात CEC की बैठक...

भाजपा इस बार मंडी से कंगना रनौत, चाँदनी चौक से अक्षय कुमार और बंगाल के आसनसोल से भोजपुरी स्टार पवन सिंह को मैदान में उतार सकती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe