Sunday, October 17, 2021
Homeदेश-समाजहिंदू महिला पर छिड़का केरोसिन, जलाकर मार डाला: 2 साल से शाहनवाज के साथ...

हिंदू महिला पर छिड़का केरोसिन, जलाकर मार डाला: 2 साल से शाहनवाज के साथ लिव इन में थी

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि अथिरा को केरोसिन से इसलिए जलाया गया क्योंकि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लगातार अपने वीडियो डालती थी जो शाहनवाज को पसंद नहीं था।

केरल के अंचल में हिंदू महिला को जिंदा जलाकर मारने का मामला उजागर हुआ है। जानकारी के मुताबिक महिला अपने पहले पति से अलग होने के बाद पिछले 2 साल से प्रेमी के साथ लिव-इन में रहती थी। हाल में उनकी किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और प्रेमी ने उसे आग के हवाले कर दिया। घटना मंगलवार (जून 8, 2021) शाम की है।

पुलिस के अनुसार, आरोपित युवक की पहचान शाहनवाज (Shanavas) के तौर पर हुई है। इसने एदामुलक्कल थुम्बिककुनिल निवासी 28 वर्षीय अथिरा को केरोसिन डालकर जला दिया। घटना को अंजाम देते वक्त उसका शरीर भी कई जगह से थोड़ा-थोड़ा जल गया। इसके कारण अंचल पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और तिरुवनंतपुरम के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया।

स्थानीयों के अनुसार पहले उन्होंने अथिरा की चीखने की आवाजें सुनी। जब बाहर निकल कर देखा तो अथिरा आग की लपटों में लिपटी अपने घर से भाग रही थी। सबने मिलकर उसे जल्द से जल्द अस्पताल में भर्ती करवाया। मरने से पहले अथिरा ने डॉक्टरों और पुलिस को बताया कि शाहनवाज पहले से शादीशुदा था। उसी ने उस पर केरोसिन डाला और आग लगाई।

उल्लेखनीय है कि कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि अथिरा को केरोसिन से इसलिए जलाया गया क्योंकि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लगातार अपने वीडियो डालती थी जो शाहनवाज को पसंद नहीं था। पुलिस के अनुसार अथिरा और शाहनवाज में मंगलवार की शाम 7 बजे किसी बात पर कहासुनी हुई। इसी गुस्से में उसने महिला पर केरोसिन डाल आग लगा दी।

अब पुलिस इस मामले में अथिरा के आखिरी बयान के आधार पर आरोपित पर निगरानी बनाए हुए हैं। अभी तक की जाँच में सामने आया है कि दोनों पिछले दो साल से साथ रहते थे। इनकी एक 6 महीने की बच्ची है और दोनों की पहली शादी से 2-2 बच्चे थे।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डीजल डाल कर जला दिया दलित लखबीर का शव, चेहरा तक नहीं देखने दिया परिजनों को: ग्रामीणों ने किया बहिष्कार

डीजल डाल कर मोबाइल की रोशनी में दलित लखबीर सिंह के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। शव से पॉलीथिन नहीं हटाया गया। परिजन चेहरा तक न देख पाए।

पश्चिम बंगाल में दुर्गा विसर्जन से लौट रहे श्रद्धालुओं पर बम से हमला, कई घायल, पुलिस ने कहा – ‘हमलावरों की अभी तक पहचान...

हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने लोगों की भीड़ को हटाकर मामला शांत किया और घायलों को अस्पताल भेजा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,199FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe