Sunday, December 5, 2021
Homeदेश-समाज'हराम हैं शॉपिंग मॉल, क्योंकि औरतें जाती हैं ब्यूटी पॉर्लर, मर्दों के साथ घूमती...

‘हराम हैं शॉपिंग मॉल, क्योंकि औरतें जाती हैं ब्यूटी पॉर्लर, मर्दों के साथ घूमती हैं’: केरल के इस्लामी स्कॉलर का ‘ज्ञान’

इससे पहले एक अन्य इस्लामी स्कॉलर सिराजुल इस्लाम ने इत्र (सेंट) का इस्तेमाल करने वाली महिलाओं को व्यभिचारी कहा था। उनके अनुसार परफ्यूम दूसरों को आकर्षित करने के लिए लगाया जाता है।

केरल के इस्लामी स्कॉलर हुसैन सलाफ़ी ने मुस्लिमों के लिए शॉपिंग मॉल को हराम बताया है। हुसैन के मुताबिक अल्लाह को शॉपिंग मॉल पसंद नहीं है। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा है कि मॉल में मर्द और औरत एक साथ घूमते-टहलते हैं जो कि अल्लाह को बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता। उन्होंने मुस्लिमों से मॉल का बहिष्कार करने की अपील की है।

जनम TV (Janam TV) की रिपोर्ट के अनुसार हुसैन सलाफी ने कहा है कि मॉल में औरतें ब्यूटी पार्लर में भी जाती हैं। वहाँ वो तरह-तरह के कपड़ों में आए अलग-अलग संस्कृतियों के लोगों को देखती हैं। वे सब ‘शैतान के बच्चे’ हैं। मॉल में जाने वाले मुस्लिम पूरी कौम की इज्जत खराब कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि अल्लाह का सबसे पसंदीदा स्थान मस्जिद है।

सलाफी का कहना है कि मॉल में घूमने वाली औरतों की नजर दूसरे मर्दों पर पड़ती है। दूसरे मर्दों को देखने वाली औरतें इस्लाम की छवि धूमिल करती हैं। इस वजह से मुस्लिमों को मॉल से दूर रहना चाहिए।

इससे पहले एक अन्य इस्लामिक स्कॉलर सिराजुल इस्लाम ने इत्र (सेंट) का इस्तेमाल करने वाली महिलाओं को व्यभिचारी कहा था। उनके अनुसार परफ्यूम दूसरों को आकर्षित करने के लिए लगाया जाता है। हाल में केरल के मौलाना ईपी अबूबकर कासमी का बयान भी बहुत वायरल हुआ था। इसमें मौलाना ने कहा था कि जन्नत में ‘बड़े-बड़े स्तनों वाली महिलाएँ’ मिलती हैं। मौलाना के मुताबिक हूरों को पेशाब-शौच नहीं लगती। साथ ही कहा था कि जन्नत में अल्लाह ने शराब की एक नदी बना रखी है, जिसमें वहाँ रहने वालों को तैरने की पूरी अनुमति है। वहाँ पर शराब पीने पर कोई रोकटोक नहीं है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

6 दिसंबर को ईदगाह मस्जिद में ‘जलाभिषेक’ के ऐलान के बाद मथुरा छावनी में तब्दील: शहर में धारा-144, पैरामिलिट्री-PAC तैनात, 4 FIR दर्ज

मथुरा के शाही ईदगाह मस्जिद में जलाभिषेक के एलान के बाद शहर में पैरामिलिट्री फोर्स तैनात, सीसीटीवी और ड्रोन से रखी जा रही नजर।

जिन्हें Pak में ज़िंदा जला डाला, उनकी पत्नी ने लगाई न्याय की गुहार: पोस्टमॉर्टम से खुलासा – कई हड्डियाँ टूटी हुई, जलाने से पहले...

ईशनिंदा का आरोप लगा कर ज़िंदा जला डाले गए प्रियंथा कुमारा की पत्नी ने पाकिस्तान और श्रीलंका, दोनों देशों की सरकारों से न्याय की गुहार लगाई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,733FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe