Tuesday, August 9, 2022
Homeदेश-समाजमैली-कुचैली बीवी, सड़ी-गली लड़की... जन्नत की हूर की शान में कसीदे पढ़ते केरल के...

मैली-कुचैली बीवी, सड़ी-गली लड़की… जन्नत की हूर की शान में कसीदे पढ़ते केरल के एक और मौलाना का Video वायरल

"अल्लाह के नबी बताते हैं कि कपड़ों में से उन हूरों का गुदा तक नजर आएगा। विज्ञान हमें यकीनी सतह पर ले आया है। एक्सरे मशीन के टेबल पर लेटने से आपके शरीर के अंदर का हिस्सा दिखता है या नहीं?"

केरल के एक मौलाना का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक से बढ़ कर एक अजीबोगरीब चीजें बताता हुआ नजर आ रहा है। उक्त मौलवी ने कहा कि आपलोग ‘मैली-कुचैली बीवियों’ के चक्कर में अल्लाह को भूल जाते हो और ‘सड़ी-गली लड़कियों’ के पीछे इश्क में पागल हो जाते हो। उसने कहा कि जन्नत में अल्लाह ने उसके लिए क्या-क्या तैयार कर रखी है, मालिक ‘अल्लाह’ ने मुस्लिमों के लिए क्या-क्या रखा है, लेकिन तुम ‘तवायफों’ के चक्कर में पड़े हो।

जून 2011 के एक वीडियो में मौलाना कहता नजर आ रहा है, “तैयारी किसके लिए करो? उस जन्नत को हासिल करने के लिए लिए। कम दर्जे की जो हूर होंगी, उनकी आँखें खूबसूरत और गुलाबी होंगी। हर बीवी पर 70-70 कपड़े के जोड़े होंगे। वो पहने हुए जमाल के साथ तकिया लगा कर तुम्हारे इंतजार में बैठी होगी। अल्लाह के नबी बताते हैं कि कपड़ों में से उन हूरों का गुदा तक नजर आएगा। विज्ञान हमें यकीनी सतह पर ले आया है। एक्सरे मशीन के टेबल पर लेटने से आपके शरीर के अंदर का हिस्सा दिखता है या नहीं?”

मौलवी ने दावा किया कि जब एक मशीन ये सब कुछ बता देती है तो दुनिया बनाने वाले की शक्ति के बारे में क्या कहना। उसने दावा किया कि जन्नत में आइना तुम्हारे हूर का ‘जिगर (दिल)’ होगा, वैसे ही आपका दिल उनके लिए आइना होगा, जिसे देख कर वो सजेगी-सँवरेगी। उसने पूछा कि ये मुस्लिम कहाँ सो रहे हैं, हूर केवल चूमने के लिए नहीं मिलेगी बल्कि उनके साथ हमबिस्तरी भी करेगी। उन्होंने दावा किया कि एक-एक मर्द को 100-100 मर्दों की ताकत अल्लाह देंगे।

मौलाना इसमें कहता दिख रहा है, “सर्दी हो रही है, अजान हो रही है। ऐसे में जब तुम कंबल छोड़ कर जाते हो तो अल्लाह उस पर फख्र करता है। हूरों का दबा कर जैसे चाहो इस्तेमाल करो। एक नहीं, कई और। एक से पेट भरेगा तो दूसरी आ जाएगी और वो ज्यादा सुंदर होगी। वो बोलेगी कि आप पर जरा हक़ हमारा भी तो है। हमारे नबी ये सब देख कर आए हैं। इसकी तैयारी करो।” उक्त मौलाना ये कहता दिख रहा है कि जब भी आप हूर को देखेंगे, आप उसके भीतर 70 गुना ज्यादा हुस्न पाएँगे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पहली कैबिनेट बैठक में ही देंगे 10 लाख नौकरियाँ’: तेजस्वी यादव को याद दिलाया वादा तो किया टाल-मटोल, बेरोजगारी पर नीतीश कुमार को घेरते...

तेजस्वी यादव ने सत्ता में आने पर 10 लाख नौकरियों का वादा किया था, लेकिन अब इस सम्बन्ध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने श्रीकांत त्यागी को दिया था विधायक वाला VVIP स्टीकर, कार पर लगा कर बनाता था भय का माहौल:...

यूपी के पूर्व मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्य का खास रहा श्रीकांत त्‍यागी पुराना हिस्‍ट्रीशीटर है। नोएडा के दो थानों में उस पर 9 मुक़दमे दर्ज हैं। महिला से की थी बदसलूकी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,606FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe