Monday, July 22, 2024
Homeदेश-समाजमक्सिदुल इस्लाम और मुशीदा खातून ने 10 दिन की मासूम को गला घोंटकर मार...

मक्सिदुल इस्लाम और मुशीदा खातून ने 10 दिन की मासूम को गला घोंटकर मार डाला, प्लास्टिक बैग में पैक कर नदी किनारे फेंका: केरल की घटना

लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले आरोपित दम्पति ने मासूम बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी क्योंकि वे माता-पिता बनने के लिए तैयार नहीं थे।

महज 10 दिन की मासूम का दमघोट कर हत्या के मामले में केरल पुलिस ने असम से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान मक्सिदुल इस्लाम (Maksidul Islam) और मुशीदा खातून के रूप में हुई है। दोनों ने बच्ची को गला दबाकर मार दिया था और उसके बाद से ही फरार थे।

मनोरमा की रिपोर्ट्स के मुताबिक, लगभग 10 दिन की बच्ची का शव 8 अक्टूबर, 2023  को मुदिक्कल में एक नदी के पास एक निर्जन स्थान पर एक प्लास्टिक बैग से बरामद किया गया था। वहीं अब केरल की पेरुंबवूर पुलिस ने बेटी की हत्या करने और शव को केरल के मुदिक्कल में नदी के पास फेंकने के आरोप में असम से लिव-इन पार्टनर्स को गिरफ्तार किया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले आरोपित दम्पति ने मासूम बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी क्योंकि वे माता-पिता बनने के लिए तैयार नहीं थे। इतना ही नहीं बच्ची की बेरहमी से गला घोट कर हत्या करने के बाद, उन्होंने शव को प्लास्टिक की थैली में पैक कर दिया और नदी के पास खली जगह पर लावारिश रूप में फेंक दिया।

वहीं इस मामले का पता लगाते हुए पुलिस इलाके में हाल ही में गर्भवती हुई महिलाओं की तलाश करते हुए असम के इस परिवार तक पहुँची। जो एक प्लाइवुड फैक्ट्री में काम करते थे। लेकिन पुलिस मुशीदा को पकड़ने में असफल रही क्योंकि वह अपराध के तुरंत बाद मक्सिदुल के साथ असम भाग गई थी। 

वहीं पुलिस ने इस मामले में जाँच तेज कर दोनों को ढूँढ निकाला। पेरुंबवूर पुलिस के मुताबिक, गर्भधारण को लेकर आपस में झगड़ने के बाद पुरुष और महिला ने अपने बच्चे की हत्या की साजिश रची थी। वहीं गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बाइडेन बाहर, कमला हैरिस पर संकट: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में ओबामा ने चली चाल, समर्थन पर कहा – भविष्य में क्या होगा, कोई नहीं...

अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनावों की दौड़ से बाइडेन ने अपना नाम पीछे लिया तो बराक ओबामा ने उनकी तारीफ की और कमला हैरिस का समर्थन करने से बचते दिखे।

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -