5 साल की मासूम के साथ रेप, रोने पर गला दबाकर हत्या: 37 साल का असगर अली गिरफ्तार, स्वीकारा जुर्म

अली ने स्वीकारा कि उसी ने बच्ची के साथ पहले बलात्कार किया और फिर उसके रोने पर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। अली द्वारा जुर्म स्वीकारने के बाद पुलिस ने...

कोलकाता में 37 साल के असगर अली नामक शख्स को 5 साल की बच्ची के रेप और बाद में हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। खबरों के मुताबिक अली ने पहले फल का लालच देकर अपने पड़ोस के घर से बच्ची को उठाया और फिर जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची का गला घोंट कर उसे मार दिया।

जब काफ़ी देर तक बच्ची घर नहीं लौटी तो उसके माता-पिता ने उसके गायब होने की एफआईआर पुलिस में लिखवाई। इसके बाद पुलिस ने ड्रोन और स्निफर डॉग्स की मदद से बच्ची को ढूँढने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस को बच्ची नहीं मिली। ग्रामीणों से पूछताछ हुई तो मामले में अली की संलिप्ता पाई गई। ग्रामीणों ने बताया कि बच्ची गायब होने से पहले आखिरी बार अली के साथ दिखी थी।

इसके बाद साउथ 24 परगना के खेयाड़ा नम्बर 1 पंचायत इलाके के नरेंद्रपुर निवासी अली के घर के बाहर गाँव वालों ने खूब हँगामा किया और उसके घर पर तोड़-फोड़ भी की। इस घटना के बाद पुलिस ने शनिवार (जुलाई 20, 2019) को अली को ट्रेन से आते हुए गिरफ्तार किया।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

पूछताछ के दौरान अली ने स्वीकारा कि उसी ने बच्ची के साथ पहले बलात्कार किया और फिर उसके रोने पर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। अली द्वारा जुर्म स्वीकारने के बाद पुलिस अली को उस जगह लेकर गई जहाँ उसने लड़की के शव को फेंका था। ये जगह लड़की के घर से 1 किलोमीटर दूर थी। इस जगह से पुलिस ने लड़की का शव और उसके कपड़े बरामद किए।

पुलिस ने बताया है कि अली ने इस घटना के बाद अपना फोन स्विच ऑफ कर दिया था और लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था। जिसके कारण उसे ढूँढना बहुत मुश्किल हो गया था। बता दें कि अली के गिरफ्तार होने से पहले इस मामले में उसके घरवालों से भी पूछताछ की गई थी। जिसमें मालूम चला कि अली का पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड रह चुका है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

संदिग्ध हत्यारे
संदिग्ध हत्यारे कानपुर से सड़क के रास्ते लखनऊ पहुंचे थे। कानपुर रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी से इसकी पुष्टि हुई है। हत्या को अंजाम देने के बाद दोनों ने बरेली में रात बिताई थी। हत्या के दौरान मोइनुद्दीन के दाहिने हाथ में चोट लगी थी और उसने बरेली में उपचार कराया था।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

104,900फैंसलाइक करें
19,227फॉलोवर्सफॉलो करें
109,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: