Friday, May 24, 2024
Homeदेश-समाज'मर्सिडीज में SRK की मैनेजर से मुलाकात, समीर वानखेड़े को ₹8 करोड़ देने की...

‘मर्सिडीज में SRK की मैनेजर से मुलाकात, समीर वानखेड़े को ₹8 करोड़ देने की बात’: आर्यन खान मामले में ‘पंच’ के आरोप से नया ट्विस्ट

बॉडीगार्ड प्रभाकर ने बड़ा आरोप लगाया है कि उसने केपी गोसावी को किसी से 25 करोड़ रुपए की बात करते हुए सुना, जिसमें वो कह रहे थे कि 18 करोड़ रुपए पर बात बन सकती है, क्योंकि 8 करोड़ समीर वानखेड़े को देने हैं।

आर्यन खान मामले में रोज एक के बाद एक सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं और आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। अब इस मामले के गवाह केपी गोसावी के बॉडीगार्ड ने एक एफिडेविट देकर दावा किया है कि मुंबई में NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को 8 करोड़ रुपए पहुँचाए जाने थे। साथ ही उसने ये भी आरोप लगाया है कि केपी गोसावी ने आर्यन खान की मुलाकात के बाद अभिनेता शाहरुख़ खान के मैनेजर पूजा डडलानी से मुलाकात की थी।

किरण प्रकाश गोसावी का बॉडीगार्ड प्रभाकर राघोजी सेल अँधेरी ईस्ट में रहता है। 22 जुलाई, 2021 से उसने केपी गोसावी के यहाँ बॉडीगार्ड की नौकरी शुरू की थी। उसने बताया है कि 30 जुलाई, 2021 को वो ठाणे स्थित केपी गोसावी के घर पर शिफ्ट हुआ था। बकौल प्रभाकर, गोसावी ने उसे बताया था कि उनका आयात-निर्यात का व्यापार है और व्यक्तिगत बॉडीगार्ड के रूप में वो उनकी बैठकों में भी साथ जाता था।

उसने बताया है कि 8 सितंबर को केपी गोसावी वाशी में शिफ्ट हो गए और उनके साथ वो भी अपने सारे सामान वहाँ ले गया और नौकरी करता रहा। उसने कहा है कि 27 सितंबर को गोसावी इनोवा गाड़ी से अहमदाबाद के लिए निकले, लेकिन उन्हें यहाँ ही रहने को कहा गया। उसने बताया है कि 1 अक्टूबर को गोसावी का कॉल आया कि वो आ रहे हैं और सुबह 7:30 बजे तक वो तैयार रहे। अगले दिन 7:35 में उन्होंने एक लोकेशन का अड्रेस भेज कर उसे आने को कहा और 500 रुपए भेजे।

बॉडीगार्ड प्रभार के अनुसार, “जब मैंने देखा तो वो लोकेशन NCB के दफ्तर का था। जब मैं वहाँ पहुँचा तो ड्राइवर ने मुझे बताया कि गोसावी NCB अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। इसके बाद मैंने गोसावी को इनोवा से एक NCB अधिकारी के साथ कहीं जाते देखा और मुझे इंतजार करने को कहा गया। इसके कुछ देर बाद मुझे समीर वानखेड़े सहित अन्य NCB अधिकारियों को नाश्ता बाँटने को कहा गया।”

बॉडीगार्ड का दावा है कि उसे भी उस जहाज पर ले जाया गया था, जहाँ ड्रग्स पार्टी की बातें कही जा रही थीं। वहाँ उसे कुछ फोटोग्राफ्स दिए गए थे और दरवाजे पर खड़ा करा कर कहा गया था कि इनमें से कोई अंदर जाए तो सूचित करना। इसके बाद 13 लोगों की गिरफ़्तारी की खबर आई। उसका दावा है कि उसी इनोवा कार में NCB अधिकारी आर्यन खान को लेकर गए। उसने बड़ा आरोप लगाया है कि पंच के रूप में उससे 10 खाली कागज पर NCB ने हस्ताक्षर ले लिए।

इसके बाद उससे आधार कार्ड माँगा गया, जिसे उसने व्हाट्सएप्प के माध्यम से भेजा। बॉडीगार्ड प्रभाकर ने बड़ा आरोप लगाया है कि उसने केपी गोसावी को किसी से 25 करोड़ रुपए की बात करते हुए सुना, जिसमें वो कह रहे थे कि 18 करोड़ रुपए पर बात बन सकती है, क्योंकि 8 करोड़ समीर वानखेड़े को देने हैं। उसने बताया है कि कुछ देर बाद एक मर्सिडीज में पूजा डडलानी और केपी गोसावी की मुलाकात हुई।

बॉडीगार्ड का आरोप है कि उसे ही कैश लाने के लिए भेजा गया था और एक लोकेशन से उसे दो बैग ले जाने थे। वहीं समीर वानखेड़े ने प्रभाकर सैल की बातों का जवाब भी देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि हम सैल के दावों का करारा जवाब देंगे। वानखेड़े ने ‘इंडिया टुडे’ से बात करते हुए इन आरोपों को दुखद और खेदजनक करार दिया। प्रभाकर का कहना है कि उसके पास एक वीडियो भी है, जिसमें गोसावी आर्यन खान को किसी से बात करा रहे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बाबरी का पक्षकार राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आ गया, लेकिन कॉन्ग्रेस ने बहिष्कार किया’: बोले PM मोदी – इन्होंने भारतीयों पर मढ़ा...

प्रधानमंत्री ने स्पष्ट ऐलान किया कि अब यह देश न आँख झुकाकर बात करेगा और न ही आँख उठाकर बात करेगा, यह देश अब आँख मिलाकर बात करेगा।

कॉन्ग्रेस नेता को ED से राहत, खालिस्तानियों को जमानत… जानिए कौन हैं हिन्दुओं पर हमले के 18 इस्लामी आरोपितों को छोड़ने वाले HC जज...

नवंबर 2023 में जब राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी चरम पर थी, जब जस्टिस फरजंद अली ने कॉन्ग्रेस उम्मीदवार मेवाराम जैन को ED से राहत दी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -