Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजनोएडा वाली ‘गालीबाज’ महिला को कोर्ट ने दी जमानत, सिक्योरिटी गार्ड को दी थी...

नोएडा वाली ‘गालीबाज’ महिला को कोर्ट ने दी जमानत, सिक्योरिटी गार्ड को दी थी खूब गालियाँ: वायरल हुआ था वीडियो

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वीडियो में महिला ने बिहारियों को लेकर भी अपशब्द का इस्तेमाल किया। महिला ने कहा, “ये यहाँ जितने भी बिहारी हैं ना, Behen*h&d इनको सँभालो।"

दिल्ली से सटे नोएडा की एक सोसाइटी में रहने वाली ‘गालीबाज’ महिला को स्थानीय कोर्ट ने जमानत दे दी है। महिला ने बीते रविवार को देरी से गेट खोलने को लेकर वहाँ मौजूद सिक्योरिटी गार्ड्स से जमकर गाली-गलौज की थी, जिसके बाद यूपी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। महिला का नाम भव्या रॉय है और वह पेशे से वकील है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गिरफ़्तारी के बाद कोर्ट ने महिला को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था। महिला को भारतीय दंड संहिता यानि IPC की धाराओं 153-A (भाषा/नस्ल को लेकर अपमानजनक टिप्पणी), 323 (किसी को स्वेच्छा से चोट पहुँचाना), 504 (उकसाना), 505(2) (विभिन्न समुदायों में वैमनस्य पैदा करना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत गिरफ्तार किया गया था।

आपको बताते चलें कि यह महिला नोएडा के थाना सेक्टर-126 के जेपी विशटाउन सोसायटी में कुछ महीना पहले ही रहने आई थी। सोशल मीडिया पर वायरल हुए गाली वाले वीडियो के बाद ‘रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (RWA)’ ने फ्लैट के मालिक को इस महिला से घर खाली करने को भी कह दिया है।

गेट देरी से खोलने पर दी गंदी-गंदी गालियाँ

जिन सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ इस महिला ने गाली-गलौज किया था, उनमें से एक गार्ड अनूप कुमार ने बताया कि भव्या रॉय ने उनके साथ भी बदसलूकी की थी। गार्ड ने आगे बताया कि घटना वाले दिन वह गेट पर गाड़ी चेक कर रहे थे। गेट पर पहले से ही एक गाड़ी खड़ी थी, इसलिए उन्होंने महिला को बताया कि कुछ मिनट लगेंगे। इस पर भव्या रॉय बुरी तरह भड़क गई और गाड़ी से उतरकर गार्ड के साथ गाली-गलौज करने लगी।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वीडियो में महिला ने बिहारियों को लेकर भी अपशब्द का इस्तेमाल किया। महिला ने कहा, “ये यहाँ जितने भी बिहारी हैं ना, Behen*h&d इनको सँभालो।”

महिला वीडियो में लगातार गाली देती रहती है। वह कहती है, “मैं तेरी $#ड फाड़ दूँगी। अबे भो%ड़ी के, तुम बहन%$द मेरी इज्जत करते हो? ये बोलेगा मेरे को माधर%$द? इसकी माँ की &त। तुमलोगों के ट* *ले बड़े हो गए हैं, बहन%$द, तुम सबके लं%# काट के मुँह में खिला दूँगी भो%ड़ी के। This Shit Doesn’t Work. खाल खींच लूँगी इस माधर%$द की।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -