Sunday, July 21, 2024
Homeदेश-समाजदिल्ली में लव ट्रायंगल का चक्कर: माहिर को अरमान, फैसल और समीर ने चाकुओं...

दिल्ली में लव ट्रायंगल का चक्कर: माहिर को अरमान, फैसल और समीर ने चाकुओं से गोदा, एक के बाद एक किए 50 वार, न प्यार मिला-न बची जान

दिल्ली में माहिर नाम के युवक की हत्या कर दी गई। उसको 50 से ज्यादा बार चाकू घोंपे गए। उसकी हत्या का आरोप अरमान, फैसल और समीर पर लगा है। ये मामला इंस्टाग्राम से शुरू हुआ था, जो लव ट्रायंगल से होता हुआ माहिर की खौफनाक हत्या तक पहुँच गया।

दिल्ली में माहिर उर्फ इमरान नाम के युवक की चाकुओं से गोद-गोदकर हत्या कर दी गई। उसे 50 से ज्यादा बार चाकू घोंपे गए। माहिर की हत्या का आरोप अरमान खान, फैसल खान और समीर खान पर लगा है। ये मामला इंस्टाग्राम से शुरू हुआ था, जो लव ट्रायंगल से होता हुआ माहिर की खौफनाक हत्या तक पहुँच गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के भागीरथी विहार में बुधवार (27 दिसंबर 2023) की रात 20 साल के एक युवक की हत्या कर दी गई। उसकी पहचान माहिर उर्फ इमरान के रूप में की गई। हत्या का आरोप 18 वर्षीय अरमान पर लगा। इसमें उसका एक दोस्त भी शामिल था।

जाँच में पता चला है कि हत्या का मामला लव ट्रायंगल से जुड़ा था। दरअसल, माहिर और अरमान का एक ही लड़की के साथ इंस्टाग्राम से कनेक्शन हो गया था। इसको लेकर दोनों में गाली-गलौच हुई, इसके बाद अरमान ने माहिर की जान लेने का फैसला कर लिया।

दिल्ली के पहाड़गंज में एक फ्लेक्स प्रिंटिंग की दुकान पर माहिर काम करता था। उसकी पहचान इंस्टाग्राम पर एक 21 साल की युवती से हुई थी। वो युवती 18 साल के अरमान के साथ भी रिश्ते में थी। इस बीच अरमान ने माहिर और युवती को वीडियो कॉल पर बात करते देख लिया, जिसकी वजह से वो आग-बबूला हो गया।

अरमान ने युवती का फोन छीन लिया और उसे माहिर से दूर रहने के लिए कहा। इस बीच अरमान ने माहिर को ठिकाने लगाने की योजना बना डाली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवती का फोन वापस देने का झूठा बहाना बनाकर अरमान ने एक योजना के तहत माहिर को भागीरथी विहार आने के लिए तैयार किया।

इसके बाद उसने 21 साल के फैसल और 19 साल के समीर के साथ मिलकर माहिर पर हमला कर दिया। तीनों ने उसे बड़ी बेदर्दी से चाकुओं से गोद डाला। इसके बाद शव को सड़क के किनारे फेंक दिया और फरार हो गए। शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी थी।

इस मामले में दिल्ली पुलिस की एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वॉड ने छानबीन कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि समीर कबाड़ व्यापारी है, अरमान एक जनरल स्टोर का मालिक है और फैसल एलसीडी टीवी ठीक करता है। हत्या भागीरथी विहार इलाके में हुई, यहीं तीनों आरोपित रहते हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मध्य प्रदेश और बिहार में भी काँवर यात्रा मार्ग में ढाबों-ठेलों पर लिखा हो मालिक का नाम’: पड़ोसी राज्यों में CM योगी के फैसलों...

रमेश मेंदोला ने कहा कि नाम बताने में दुकानदारों को शर्म नहीं बल्कि गर्व होना चाहिए। हरिभूषण ठाकुर बचौल बोले - विवादों से छुटकारा मिलेगा।

‘लैंड जिहाद और लव जिहाद को बढ़ावा दे रही हेमंत सोरेन की सरकार’: झारखंड में गरजे अमित शाह, कहा – बिगड़ रहा जनसंख्या का...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर 'भूमि जिहाद', 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए उन पर तीखा हमला किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -