Sunday, June 26, 2022
Homeदेश-समाज3 बच्चों की अम्मी तबस्सुम को इरफान से हुआ इश्क, हथौड़े से शौहर आमिर...

3 बच्चों की अम्मी तबस्सुम को इरफान से हुआ इश्क, हथौड़े से शौहर आमिर की हत्या: गूगल सर्च से खुला राज

आमिर अस्थमा से पीड़ित था। तबस्सुम ने आमिर की अस्थमा उसकी दबा बदल दी। इसे लेने के बाद वह बेहोश हो गया। फिर इरफान ने स्कॉर्फ से आमिर का हाथ बाँध दिया और उसके सिर पर हथौड़ा मार हत्या कर दी।

मध्य प्रदेश में हरदा जिले के खेड़ीपुर में तबस्सुम नामक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने शौहर की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने से पहले महिला ने गूगल पर हत्या करने और उसके बाद लाश को ठिकाने लगाने का तरीका ढूँढा था। वारदात 18 जून 2021 को घटी।

शौहर की हत्या करने के बाद तबस्सुम ने ही पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस के सामने उसने खुद को इस बात से अंजान बताया कि यह सब कैसे हुआ था। पुलिस ने वारदात को 24 घंटे साइबर क्राइम सेल की मदद से मामले को सुलझा लिया। सिविल लाइन थाने के प्रभारी राजेश शाहू ने बताया कि मृतक 42 वर्षीय मोहम्मद आमिर खान की हत्या की जाँच में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। आरोपित महिला 3 बच्चों की माँ है।

पुलिस ने बताया है कि आरोपितों ने कुछ कॉल डिटेल डिलीट की थी। इसके अलावा इंटरनेट पर हुई बातचीत को भी डिलीट कर दिया था। इससे शक की सुई उसके तरफ गई। महिला ने हत्या और किसी को काबू करने के तरीकों के बारे में गूगल पर सर्च किया था। इसी से वह पकड़ी गई। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की प्रेमी से दोस्ती फेसबुक और व्हाट्सएप चैटिंग से हुई थी।

जाँच के दौरान पुलिस ने पाया कि तबस्सुम का शौहर आमिर महाराष्ट्र में काम करता था। लेकिन, यहाँ आर्थिक तंगी से जूझ रही तबस्सुम मदद के लिए दूसरे शख्स इरफान पर निर्भर रहती थी। इसी बीच दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। कोरोना के दौरान जब आमिर घर लौट आया तो तबस्सुम और इरफान का मिलना मुश्किल हो गया। इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए दोनों ने आमिर को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

पुलिस के मुताबिक आमिर अस्थमा से पीड़ित था और नियमित दवा लेता था। तबस्सुम ने आमिर की अस्थमा की दवा बदल दी। इसे लेने के बाद वह होश खो बैठा। फिर इरफान ने स्कॉर्फ से आमिर का हाथ बाँध दिया और सिर पर हथौड़ा मार उसकी हत्या कर दी। आरोपित इरफान नगर पालिका में सहायक राजस्व निरीक्षक है।

हरदा जिले के एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने बताया कि इरफान और तबस्सुम के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध था। दोनों मोहम्मद आमिर को हटाना चाहते थे। इसलिए साजिश रचकर दोनों ने घटना को अंजाम दिया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गे बार के पास कट्टर इस्लामी आतंकी हमला, गोलीबारी में 2 की मौत: नॉर्वे में LGBTQ की परेड रद्द, पूरे देश में अलर्ट

नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में गे बार के नजदीक हुई गोलीबारी को प्रशासन ने इस्लामी आतंकवाद करार दिया है। 'प्राइड फेस्टिवल' को रद्द कर दिया गया।

BJP के ईसाई नेता ने हवन-पाठ करके अपनाया सनातन धर्म: घरवापसी पर बोले- ‘मुझे हिंदू धर्म पसंद है, मेरे पूर्वज हिंदू थे’

विवीन टोप्पो ने हिंदू धर्म स्वीकारते हुए कहा कि उन्हें ये धर्म अच्छा लगता है इसलिए उन्होंने इसका अनुसरण करने का फैसला किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,433FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe