Monday, November 28, 2022
Homeदेश-समाजअंकित बन नसीम ने हिंदू युवती को फँसाया, रेप के बाद बनाया वीडियो: मौलवी...

अंकित बन नसीम ने हिंदू युवती को फँसाया, रेप के बाद बनाया वीडियो: मौलवी बुलाकर जबरन कलमा पढ़वा करवाया धर्मान्तरण

पीड़िता के मुताबिक, बीते 10 जून को आरोपित उसे घुमाने के बहाने संजय नगर भड़पुरा पहाड़ी के जंगल में ले गया और वहीं पर उसके साथ बलात्कार किया। इसी बीच आरोपित के दोस्तों से उसकी असलियत का पता युवती को चल गया। युवती को यह भी पता चला है आरोपी पहले से ही शादीशुदा है।

मध्य प्रदेश के जबलपुर से लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। नसीम अहमद नाम के एक व्यक्ति ने अंकित ठाकुर बनकर 20 साल की हिंदू युवती को झूठे प्रेमजाल में फँसा लिया और उसके बाद झाँसा देकर उसका रेप किया और उसका वीडियो बना लिया। वह लगातार युवती का शोषण करता रहा। इस बीच एक दिन जब पीड़िता को उसकी सच्चाई का पता चला तो उसने जबरन कलमा पढ़वाकर उसका इस्लाम में धर्मान्तरण करवा दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना आधारताल थाना क्षेत्र की है। आधारताल थाने में विश्व हिंदू परिषद, धर्म सेना और धर्म जागरण जैसे हिंदू संगठनों के साथ पहुँची और आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रेप की संगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार, सोमवार को पीड़िता का बयान दर्ज होने के बाद लव जिहाद के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि एक बार वह जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए अपनी सहेली के घर गई थी। वहीं पर आरोपित नसीम अहमद भी आया था। उसी दौरान उन दोनों की पहचान हुई थी। उसने पीड़िता से अपनी पहचान अंकित ठाकुर के रूप में बताई। धीरे-धीरे दोनों की पहचान बढ़ी और उन्होंने एक दूसरे के नंबर ले लिए। 6 महीने तक दोनों फोन पर बात करते रहे। इसके बाद एक दिन मौका देखकर आरोपित ने युवती से अपने झूठे प्यार का इजहार किया।

पीड़िता के मुताबिक, बीते 10 जून को आरोपित उसे घुमाने के बहाने संजय नगर भड़पुरा पहाड़ी के जंगल में ले गया और वहीं पर उसके साथ बलात्कार किया। इसी बीच आरोपित के दोस्तों से उसकी असलियत का पता युवती को चल गया। युवती को यह भी पता चला है आरोपी पहले से ही शादीशुदा है।

पीड़िता ने जब विरोध किया तो आरोपित ने उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे अपने घर ले गया। वहाँ आरोपी ने एक मौलवी को अपने घर बुलाया और पीड़िता को डरा-धमका कर जबरन कलमा पढ़वा दिया। फिलहाल आरोपित के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हालाँकि, उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। आधारताल थाने के टीआई के मुताबिक, पीड़िता के बयान के आधार पर आगे और धाराएँ भी जोड़ी जाएँगी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केरल: चर्च की भीड़ ने लाठी-पत्थरों से पुलिस थाने पर किया हमला, 36 पुलिसकर्मी घायल, 15 पादरियों पर केस दर्ज

सामने आई वीडियोज में दिख रहा है कि किस तरह बेकाबू भीड़ स्टेशन के सामने हर जगह लाठियाँ मार रही है और पत्थर फेंक रही है।

मदरसों में पढ़ रहे आठवीं तक के छात्रों को अब नहीं मिलेगी स्कॉलरशिप, पिछले साल 16558 मदरसों के 5 लाख बच्चों को मिला था

केंद्र की मोदी सरकार ने फैसला लिया है कि मदरसों में पढ़ने वाले बच्चों को जो छात्रवृत्ति मिलती है वो 1 से 8 कक्षा तक नहीं मिलेगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
235,826FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe