इमरान के रिश्तेदारों ने अपहरण के आरोप पर पुलिसकर्मियों को मारने की दी धमकी

शिक़ायत मिलने के बाद, गुना पुलिस ने लड़की को बचाने के लिए खोजबीन शुरू कर दी और आरोपी को पकड़ लिया। दोनों को पुलिस स्टेशन लाने के बाद, पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाई। उसने पुष्टि की कि इमरान ने उसका अपहरण किया था और आरोप लगाया कि यह 'लव जिहाद' के कारण हुआ।

मध्य प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहाँ मध्य प्रदेश में रविवार रात (23 जून) कैंट गुना पुलिस स्टेशन में इमरान नाम के एक व्यक्ति के रिश्तेदारों ने कथित तौर पर लगभग पाँच सौ प्रदर्शनकारियों के साथ हंगामा किया।

ख़बर के अनुसार, भीड़ ने इमरान की तत्काल रिहाई की माँग की, जिसे पुलिस ने लव जिहाद के एक मामले में एक पुलिस अधिकारी की बेटी का अपहरण करने के मामले में गिरफ़्तार किया था।

मध्य प्रदेश के गुना ज़िले के निवासी यूसुफ़ इमरान ने हाल ही में एक पुलिस अधिकारी की बेटी का कथित तौर पर अपहरण कर लिया था। शिकायत मिलने के बाद, गुना पुलिस ने लड़की को बचाने के लिए खोजबीन शुरू कर दी और आरोपी को पकड़ लिया। दोनों को पुलिस स्टेशन लाने के बाद, पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाई। उसने पुष्टि की कि इमरान ने उसका अपहरण किया था और आरोप लगाया कि यह ‘लव जिहाद’ के कारण हुआ।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

इमरान की गिरफ़्तारी की ख़बर फैलने पर उसके रिश्तेदारों ने अपने अन्य लोगों के साथ मिलकर आधी रात को पुलिस स्टेशन में धावा बोल दिया। उन्होंने पुलिस पर आरोपितों को छोड़ने का दबाव बनाया। हालाँकि, ऐसा करने के अपने प्रयासों में विफल होने के बाद, भीड़ ने थाने में हंगामा करना शुरू कर दिया। इमरान के रिश्तेदारों में से एक ने ड्यूटी पर मौजूद अधिकारियों में से एक अशोक कुशवाहा को जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

गुना थाने में पुलिस को धमकी देते हुए कैमरे में कैद हुई एक महिला

ग्वालियर ज़ोन के IPS IG/ राजा बाबू सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पुलिस अधिकारियों के साथ किसी भी तरह का दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने आश्वासन दिया कि अपराधियों को दंडित किया जाएगा।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

श्री रवीश कुमार रसायन विज्ञान प्रयोगशाला में 'फेक न्यूज डिटेक्टर मॉलीकूल' बनाते हुए (सॉल्ट न्यूज द्वारा सत्यापित तस्वीर)
एनडीटीवी की टीआरपी पाताल में धँसते जा रही है और रवीश नाक में धँसने वाला मॉलिक्यूल बनाने की बात कर रहे हैं। उनका मीडिया संस्थान कंगाल होने की ओर अग्रसर है और वो युवाओं को बौद्धिक रूप से कंगाल बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

114,921फैंसलाइक करें
23,424फॉलोवर्सफॉलो करें
122,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: