Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजअश्लील वीडियो देखता था बेटा, लड़कियों को छेड़ता था... पिता विजय बट्टू ने कोल्डड्रिंक...

अश्लील वीडियो देखता था बेटा, लड़कियों को छेड़ता था… पिता विजय बट्टू ने कोल्डड्रिंक में जहर देकर मार डाला, महाराष्ट्र पुलिस ने पकड़ा

महाराष्ट्र में एक शख्स ने अपने ही 14 साल के बेटे को जहर देकर मार दिया क्योंकि बेटे को अश्लील वीडियोज देखने की लत लगी हुई थी। पिता का यह भी कहना है कि बेटा, स्कूल में बच्चियों को परेशान करता था। इसकी वजह से प्रिंसिपल उन्हें कई बार तलब कर चुकी थी।

महाराष्ट्र में एक शख्स ने अपने ही 14 साल के बेटे को जहर देकर मार दिया क्योंकि बेटे को अश्लील वीडियोज देखने की लत लगी हुई थी। पिता का यह भी कहना है कि बेटा, स्कूल में बच्चियों को परेशान करता था, उन्हें छेड़ता था और इसकी वजह से प्रिंसिपल उन्हें कई बार तलब कर चुकी थी।

विजय बट्टू नाम के इस शख्स का कहना है कि वो अपने बेटे की गंदी आदतों से परेशान था। इसलिए उसने बेटे को कोल्डड्रिंक में जहर पिलाकर मार डाला। घटना महाराष्ट्र के सोलापुर की है।

पुलिस ने बताया कि उन्हें जनवरी माह में एक लड़के के लापता होने की सूचना मिली थी। उसके बाद उन्हें लड़के का शव सोलापुर में मिला। जब उन्होंने अपनी जाँच की तो पता चला कि लड़के को जहर देकर मारा गया है।

पुलिस ने लापता लड़के की रिपोर्ट की जगह इस केस को हत्या का मामला करके दर्ज किया। धीरे-धीरे पुलिस ने परिवार से पूछताछ की और उन्हें शक होना शुरू हुआ। पुलिस ने पिता को अपने कॉन्फिडेंस में लेकर जब पूछना शुरू किया तो पता चला कि उसी ने बेटे को जहर दिया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पिता ने बताया कि बेटा पढ़ाई नहीं करता था, लड़कियों को छेड़ता था, अश्लील वीडियोज देखता था। परिवार ने कई बार उसे समझाया था कि वो अपने आप में सुधार कर ले लेकिन वो घरवालों की एक नहीं सुनता था। उसके बर्ताव के कारण स्कूल में कई बार परिवार को बुलाया भी जाता था।

इन्हीं सबकी वजह से पिता को अपने बेटे से परेशानी होनी शुरू हुई। 13 जनवरी को विजय अपने बेटे विशाल को अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गए। वहाँ उसे थम्स अप में सोडियम नाइट्रेट और जहरीला पाउडर मिलाकर पिला दिया, फिर घर आ गए। बाद में शाम को विजय ने बेटे की तलाश करने का नाटक किया। पत्नी के साथ जाकर उसके गायब होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने विजय द्वारा जुर्म कबूले जाने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मीडिया में ये खबर आने के बाद लोग हैरान हैं कि आखिर एक पिता ऐसा कैसे कर सकता है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसका इंजीनियर भाई एयरपोर्ट उड़ाने में मरा, वो ‘मोटू डॉक्टर’ मारना चाह रहा था हिन्दू नेताओं को: हाई कोर्ट से माँग रहा था रहम,...

कर्नाटक हाई कोर्ट ने आतंकी मोटू डॉक्टर को राहत देने से इनकार कर दिया है। उस पर हिन्दू नेताओं की हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है।

समतल कर दिया पैगंबर मुहम्मद की अम्मी-अब्बू का कब्र, बीवी खदीजा का घर बना डाला शौचालय, वो मस्जिद भी बंद… जहाँ पढ़ते थे नमाज:...

वहाबी सुन्नी इस्लाम का सबसे रूढ़िवादी शाखा है। इस्लाम की इस कट्टरपंथी शाखा को वहाबिज्म कहा जाता है, जिसकी स्थापना 18वीं शताब्दी में मुहम्मद इब्न अब्द अल-वहाब ने की थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -