Wednesday, August 4, 2021
Homeदेश-समाज3 बच्चे, उम्र: 2, 5 और 7 साल; मोहम्मद नौशाद ने आइसक्रीम में चूहे...

3 बच्चे, उम्र: 2, 5 और 7 साल; मोहम्मद नौशाद ने आइसक्रीम में चूहे मारने वाला जहर मिला खिला दी

बीवी से झगड़े के बाद नौशाद तीनों बच्चों को लेकर साली के घर चला गया। साथ में चूहा मारने का जहर भी ले गया था। रास्ते में बेटी ने आइसक्रीम खिलाने को कहा तो जहर मिलाकर खिला दिया।

महाराष्ट्र के मुंबई में मोहम्मद अली नौशाद ने अपने तीन बच्‍चों को आइसक्रीम में चूहे मारने वाला जहर मिलाकर खिला दिया। इससे 5 साल के अलीशान मोहम्मद अली की मौत हो गई। दो अन्य बच्चे जिनकी 2 और 7 है, उनका इलाज चल रहा है।

नौशाद की बीबी की शिकायत पर मानखुर्द पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, मियाँ-बीबी में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद 27 वर्षीय आरोपित ने इस वारदात को अंजाम दिया।

मानखुर्द पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर प्रकाश चौगले ने बताया, “घटना 25 जून 2021 की है। हमें सायन अस्पताल से कॉल आया था कि बच्चों को जहर दिया गया है। अभिभावकों ने हमें बताया कि जब वे सो रहे थे, तब बच्चों ने चूहे का जहर खा लिया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।”

उन्होंने कहा कि तीनों बच्चों की पहचान सात वर्षीय अलीना अंसारी, 5 वर्षीय अलीशान अंसारी और 2 साल के अरमान अंसारी के तौर पर हुई है। 29 जून, 2021 को अस्पताल से फिर कॉल आया और बताया गया कि अलीशान की मौत हो गई है। चौगले ने कहा, “हम फिर अस्पताल गए और उस दौरान बच्चों की माँ नाजिया बेगम ने खुलासा किया कि उसके शौहर ने बच्चों को जहर दिया था।”

पुलिस को पता चला है कि पैसे को लेकर नाजिया और नौशाद रोज झगड़ते थे। नाजिया के मुताबिक, नौशाद एक कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करता है। उसे वहाँ रोज 500 रुपए मिलते हैं। लेकिन घर चलाने के लिए वह उसे हर रोज केवल 100-150 रुपए ही देता था। इसी बात पर दोनों के बीच लड़ाई हुई तो आरोपित अपने सभी बच्चों को लेकर साली के घर चला गया। साथ में चूहा मारने का जहर भी ले गया था। रास्ते में बेटी अलीना ने जब आइसक्रीम खिलाने को कहा तो उसने जहर मिलाकर उन्हें खिला दिया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अगर बायोलॉजिकल पुरुषों को महिला खेलों में खेलने पर कुछ कहा तो ब्लॉक कर देंगे: BBC ने लोगों को दी खुलेआम धमकी

बीबीसी के आर्टिकल के बाद लोग सवाल उठाने लगे हैं कि जब लॉरेल पैदा आदमी के तौर पर हुए और बाद में महिला बने, तो यह बराबरी का मुकाबला कैसे हुआ।

दिल्ली में कमाल: फ्लाईओवर बनने से पहले ही बन गई थी उसपर मजार? विरोध कर रहे लोगों के साथ बदसलूकी, देखें वीडियो

दिल्ली के इस फ्लाईओवर का संचालन 2009 में शुरू हुआ था। लेकिन मजार की देखरेख करने वाला सिकंदर कहता है कि मजार वहाँ 1982 में बनी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,995FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe