Thursday, August 5, 2021
Homeदेश-समाजव्यस्त बाजार में फैज़ान ने हवाई फायरिंग कर बनाया Tik-Tok वीडियो, गिरफ़्तार

व्यस्त बाजार में फैज़ान ने हवाई फायरिंग कर बनाया Tik-Tok वीडियो, गिरफ़्तार

पुलिस अब उस व्यक्ति की तलाश में जुट गई है, जिसनें फैज़ान को पिस्तौल सप्लाई किया था। फैज़ान के पिता का कैटरिंग का व्यापार है और वह भी इस काम में अपने पिता का हाथ बँटाता है।

सेंट्रल दिल्ली के चाँदनी महल क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा हवाई फायरिंग कर टिक-टॉक वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया है। उक्त व्यक्ति का नाम फैज़ान है, जिसने अपना 32वाँ जन्मदिन मनाते हुए ऐसा किया। सबसे बड़ी बात तो यह कि फैज़ान ने जिस क्षेत्र में ये हरकत की, वहाँ ट्रैफिक भी अधिक रहता है और लोगों की भीड़ भी होती है। फैज़ान ने भीड़भाड़ वाले बाजार में हवाई फायरिंग की। हालाँकि, उसे गिरफ़्तार कर लिया गया है।

सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के डिप्टी पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि फैज़ान अपने 32वें जन्मदिवस के अवसर पर ‘कुछ अलग’ करना चाहता था, जिसके लिए उसने एक व्यक्ति से कंट्री-मेड पिस्तौल ख़रीदी। इसके बाद उसने भीड़भाड़ वाले इलाक़े में जाकर हवाई फायरिंग की। वीडियो में जीन्स और टीशर्ट पहने फैज़ान को हवाई फायरिंग करते हुए देखा जा सकता है।

पुलिस अब उस व्यक्ति की तलाश में जुट गई है, जिसनें फैज़ान को पिस्तौल सप्लाई किया था। फैज़ान के पिता का कैटरिंग का व्यापार है और वह भी इस काम में अपने पिता का हाथ बँटाता है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इस्लामी आक्रांताओं की पोल खुली, सेक्युलर भी बोले ‘जय श्री राम’: राम मंदिर से ऐसे बदली भारत की राजनीतिक-सामाजिक संरचना

राम मंदिर के निर्माण से भारत के राजनीतिक व सामाजिक परिदृश्य में आए बदलावों को समझिए। ये एक इमारत नहीं बन रही है, ये देश की संस्कृति का प्रतीक है। वो प्रतीक, जो बताता है कि मुग़ल एक क्रूर आक्रांता था। वो प्रतीक, जो हमें काशी-मथुरा की तरफ बढ़ने की प्रेरणा देता है।

हॉकी में ब्रॉन्ज मेडल: 4 दशक के बाद टोक्यो ओलंपिक में भारतीय टीम ने रचा इतिहास, जर्मनी को 5-4 से हराया

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जर्मनी को करारी शिकस्त देकर ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा कर लिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,029FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe