Saturday, July 31, 2021
Homeदेश-समाजजिसकी बीवी, बहन, बेटी... बेपर्दा घूमती है वो भड़** है: मौलाना जरजिस ने लड़कियों...

जिसकी बीवी, बहन, बेटी… बेपर्दा घूमती है वो भड़** है: मौलाना जरजिस ने लड़कियों के चुस्त कपड़े देख उतारा गुस्सा

"लड़कियाँ ऐसे सज के आती हैं, जैसे एक कु%$ के पीछे 10-10 कु%& लगे हों... जिसकी बेटी, जिसकी बहन जिसकी माँ बेपर्दा घूमती है वह भड़** है।"

साल 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के लिए विवादित बयान देने वाले मौलाना जरजिस अंसारी हफीजुल्लाह की एक और वीडियो वायरल हो गई है। इस बार मौलाना लिप्सटिक लगाने वाली व कार्यक्रमों में चुस्त कपड़े पहनने वाली महिलाओं पर अपना गुस्सा उतार रहा है। वह लड़कियों के बेपर्दा घूमने पर पूरी कौम को मरा हुआ और आईसीयू में पड़ा बता रहा है।

मौलाना जरजिस की यह नई वीडियो यूट्यूब पर राजधानी चैनल पर 24 मार्च 2021 को अपलोड हुई है। इस वीडियो में वह लड़कियों पर अपना गुस्सा उतार रहा है। मौलाना कहता है कि जलसों में लड़कियाँ ऐसे सज के आती हैं, जैसे इनकी शादी हो और लड़के इसलिए आते हैं कि पसंद कर सकें किससे शादी करेंगे। मौलाना के मुताबिक ये सब देख उसे ऐसा लगता है, जैसे एक कु%$ के पीछे दस दस कु%& लगे हों।

वीडियो में मौलाना कहता है, “जलसों में लिपस्टिक लगाकर आने का क्या मामला है। बताइए किसको दिखा रही हो। चिपके हुए कपड़े और चिपकी हुई लैगी… पैरों से चिपकी हुई लैगी किसके लिए? हमारी बहनें हैं, हमारी बेटियाँ और हमारी बीवीयाँ हैं… कितनी बार बताया जाए कि जिसकी बेटी, जिसकी बहन जिसकी माँ बेपर्दा घूमती है वह भड़** है। नहीं बोलूँगा दय्यूस। भड़** बोलूँगा क्या कर लेंगे आप? जिसकी बहन बेपर्दा घूम रही है वो भाई भड़**  है। जिसकी बेटी बेपर्दा घूम रही है वो बाप भड़**  है। जिसकी बीवी बेपर्दा घूम रही है उसका शौहर भड़** है। दय्यूस। अगर योगी हमसे पूछें कि दय्यूस क्या होता है तो बताना पड़ेगा कि दय्यूस भड़** होता है। उन्हें क्या पता। कल मोदी जी पूछेंगे कि दय्यूस किसको कहते हैं तो बताना पड़ेगा। दय्यूस को भड़** कहते हैं। ”

बता दें कि इससे पहले मौलाना जरजिस ने साल 2019 में कहा था, अगर मोदी या शाह उन्हें देश से बाहर फेंकने की कोशिश कर रहे हैं तो वह भारत के कोने-कोने में ‘जिहाद’ करेंगे। वीडियो में मौलाना को यह कहते हुए सुना गया था “इनके बाप के बाप के बाप की भी ताक़त नहीं हैं कि हमें बाहर निकाल दें। हमें निकाल के तो दिखा मोदी, हम भी जिहाद करने से पीछे नहीं हटेंगे।”

उस विवादित वीडियो में मौलाना ने पीएम मोदी को ‘अनपढ़’ और ‘नपुंसक’ और गृह मंत्री को “मोटे” और “टकले” कहा था। इसके अलावा, मौलाना ने गृह मंत्री को यह कहते हुए धमकी दी थी कि तुम आग से खेल रहे हो, तो हमें कमतर न आँके।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

20 से ज्यादा पत्रकारों को खालिस्तानी संगठन से कॉल, धमकी- 15 अगस्त को हिमाचल प्रदेश के CM को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

खालिस्तान समर्थक सिख फॉर जस्टिस ने हिमाचल प्रदेश के 20 से अधिक पत्रकारों को कॉल कर धमकी दी है कि 15 अगस्त को सीएम तिरंगा नहीं फहरा सकेंगे।

‘हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी’: PM मोदी के खिलाफ पोस्टर पर 25 FIR, रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना वाले पोस्टर चिपकाने को लेकर दर्ज एफआईआर को रद्द करने से इनकार कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,090FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe