Tuesday, June 25, 2024
Homeदेश-समाजदोस्त से मिलने गई नाबालिग का रिजवान खान ने बनाया अश्लील वीडियो, फिर 6...

दोस्त से मिलने गई नाबालिग का रिजवान खान ने बनाया अश्लील वीडियो, फिर 6 महीने खुद किया रेप: अम्मी ने धमकाकर घर के काम भी करवाए, केस दर्ज

रिज़वान ने पीड़िता को उसके वीडियो का डर दिखाकर उससे 6-8 माह तक कई बार रेप किया। वह लड़की से जबरन अपने घेरलू काम भी करवाने लगा। 22 मई को पीड़िता ने अपने साथ हो रही ज्यादती अपनी मौसी से बताई। इसके बाद इस मामले में केस दर्ज हुआ और रिजवान के साथ उसकी अम्मी के विरुद्ध भी केस दर्ज हुआ।

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में आपत्तिजनक वीडियो बनाकर एक नाबालिग लड़की से 6 महीने तक रेप करने का मामला सामने आया है। मुख्य आरोपित का नाम रिज़वान है। रिज़वान ने नाबालिग को अपने दोस्तों से भी संबंध बनाने पर मजबूर किया। पीड़िता से अपने घर के घेरलू काम भी करवाए गए। पुलिस ने 2 आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। शनिवार (25 मई 2024) को दी गई इस शिकायत में आरोपित की अम्मी मुमताज और एक अन्य युवक भी नामजद हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना आगरा के थानाक्षेत्र सदर बाजार की है। यहाँ शनिवार को एक 17 वर्षीया नाबालिग पीड़िता की मौसी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में पीड़िता ने बताया कि लगभग 6 महीने पहले उसके नितिन नाम के दोस्त ने उसे मिलने के लिए बुलाया था। दोनों की मुलाकात रेलवे के एक बंद पड़े क्वार्टर में हुई। इस दौरान नितिन ने पीड़िता के कपड़े उतार कर उससे छेड़खानी की। इस घटना का अपने मोबाइल से वीडियो पास ही रहने वाले रिज़वान खान ने चुपके से बना डाला। बाद में रिज़वान इसी वीडियो को दिखाकर पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

आरोप है कि रिज़वान ने पीड़िता से वीडियो का डर दिखा कर उससे 6 माह में कई बार रेप किया। वह लड़की से जबरन अपने घेरलू काम भी करवाने लगा। 22 मई को पीड़िता ने अपने साथ हो रही ज्यादती अपनी मौसी से बता दी। साथ ही पीड़िता ने रिज़वान के घर का काम करने से मना कर दिया। इससे रिज़वान और उसकी अम्मी मुमताज को गुस्सा आ गया। इन दोनों ने पीड़िता से तुरंत काम पर वापस न लौटने पर वीडियो वायरल कर देने की धमकी दे डाली।

पीड़िता की मौसी आरोपितों से बात करने उसके घर गई। यहाँ उन्हें भी रिज़वान और उसकी अम्मी से जान से मारने की धमकी मिली। मुमताज ने पीड़िता की मौसी को वो अश्लील वीडियो भी दिखाए जिससे रिज़वान लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था। यह वीडियो रिज़वान की अम्मी ने पीड़िता की मौसेरी बहन के मोबाइल में भी फॉरवर्ड कर दिया। शिकायतकर्ता ने आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की है। पुलिस ने इस घटना में रिज़वान और मुमताज के साथ नितिन को भी नामजद किया है।

इन सभी पर IPC की धारा 376(2)(n), 354, 354-बी, 504, के साथ पॉक्सो और आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2 आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस मामले की जाँच और अन्य कानूनी कार्रवाई में जुटी है। ऑपइंडिया के पास FIR कॉपी मौजूद है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शिखर बन जाने पर नहीं आएँगी पानी की बूँदे, मंदिर में कोई डिजाइन समस्या नहीं: राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा ने...

श्रीराम मंदिर निर्माण समिति के मुखिया नृपेन्द्र मिश्रा ने बताया है कि पानी रिसने की समस्या शिखर बनने के बाद खत्म हो जाएगी।

दर-दर भटकता रहा एक बाप पर बेटे की लाश तक न मिली, यातना दे-दे कर इंजीनियरिंग छात्र की हत्या: आपातकाल की वो कहानी, जिसमें...

आज कॉन्ग्रेस पार्टी संविधान दिखा रही है। जब राजन के पिता CM, गृह मंत्री, गृह सचिव, पुलिस अधिकारी और सांसदों से गुहार लगा रहे थे तब ये कॉन्ग्रेस पार्टी सोई हुई थी। कहानी उस छात्र की, जिसकी आज तक लाश भी नहीं मिली।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -