Sunday, June 26, 2022
Homeराजनीतिगर्लफ्रेंड की 65 साल की दादी का गला रेता, 10 साल के भाई का...

गर्लफ्रेंड की 65 साल की दादी का गला रेता, 10 साल के भाई का भी मर्डर: घरवालों ने कहा था- दूसरे मजहब का है, मत मिलो

नाबालिग लड़के की मुलाकात 20 वर्षीय लड़की से पिछले साल नवंबर में इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। कुछ समय बाद वह दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे। लेकिन परिवार को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने लड़की को समझाया और फिर लड़की ने नाबालिग से मिलना छोड़ दिया।

महाराष्ट्र के नागपुर में कल (दिसंबर 10, 2020) एक नाबालिग ने एकतरफा प्यार में लड़की की 65 साल की बुजुर्ग दादी और 10 साल के छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। स्थानीय रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना को अंजाम देने के बाद नाबालिग ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। 

घटना गिट्टीखदान क्षेत्र के हजारीपहाड़ में गुरुवार की दोपहर हुई। नाबालिग पहले लड़की के घर पहुँचा। चाकू से लड़की की दादी का गला काटा और बाद में उसके छोटे भाई पर हमला करके फरार हो गया। बुजुर्ग महिला की गलती बस ये थी कि उन्होंने अपनी पोती को दूसरे मजहब के युवक से बात करने से मना किया था।

जानकारी के अनुसार, नाबालिग लड़के की मुलाकात 20 वर्षीय लड़की से पिछले साल नवंबर में इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। कुछ समय बाद वह दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे। लेकिन परिवार को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने लड़की को समझाया और फिर लड़की ने नाबालिग से मिलना छोड़ दिया।

लड़की के इस तरह बात बंद करने से युवक को लड़की की दादी पर गुस्सा आया और सबक सिखाने के लिए वह चाकू लेकर उनके घर पहुँचा। घर जाकर उसने लड़की से मिलने की इच्छा जाहिर की मगर दादी (लक्ष्मीबाई) ने उसे रोक दिया। इसी बीच विवाद बढ़ गया और दोनों में झड़प हो गई। हाथापाई के दौरान जैसे ही लक्ष्मीबाई जमीन पर गिरीं, लड़के ने फौरन चाकू निकाल कर उनका गला रेत दिया।

दादी की हत्या के बाद वहाँ मौजूद 10 साल के मासूम ने पूरा मंजर देख कर जब चीखना-चिल्लाना शुरू किया तब, लड़के ने बच्चे पर भी हमला कर दिया। बाद में दोनों को अस्पताल पहुँचाया गया, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुके थे।

पड़ोसियों द्वारा जानकारी दिए जाने के बाद गिट्टीखदान पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर सुनील चव्हाण ने घटनास्थल पर पहुँकर जाँच की। पूरे मामले को आईपीसी की धारा 302 के तहत दर्ज किया गया है। आरोपित की माँ ने बताया है कि उनका बेटा 17 साल का है। उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि उनको ये नहीं पता था कि उनका बेटा क्या करने जा रहा है।

न्यूज मराठी की खबर के अनुसार, इन हत्याओं के बाद इलाके में खलबली मच गई है। पुलिस ने अपनी जाँच में पाया है कि लड़का मनकापुर इलाके का रहने वाला था, जिसने हत्या को अंजाम देने के बाद ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दी थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भारत जल्द बनेगा $30 ट्रिलियन की इकोनॉमी’ : देश का मजाक उड़वाने के लिए NDTV ने पीयूष गोयल के बयान से की छेड़छाड़, पोल...

एनडीटीवी ने झूठ बोलकर पाठकों को भ्रमित करने का काम अभी बंद नहीं किया है। हाल में इस चैनल ने भाजपा नेता पीयूष गोयल के बयान को तोड़-मरोड़ के पेश किया।

’47 साल पहले हुआ था लोकतंत्र को कुचलने का प्रयास’: जर्मनी में PM मोदी ने याद दिलाया आपातकाल, कहा – ये इतिहास पर काला...

"आज भारत हर महीनें औसतन 500 से अधिक आधुनिक रेलवे कोच बना रहा है। आज भारत हर महीने औसतन 18 लाख घरों को पाइप वॉटर सप्लाई से जोड़ रहा है।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,523FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe