Friday, July 19, 2024
Homeदेश-समाजट्यूशन टीचर मोहम्मद वसीम 2 महीने से कर रहा था समलैंगिक सेक्स, वीडियो से...

ट्यूशन टीचर मोहम्मद वसीम 2 महीने से कर रहा था समलैंगिक सेक्स, वीडियो से करता था ब्लैकमेल: 16 साल के स्टूडेंट ने तंग आकर गला काट दिया

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि मृतक ने उसका यौन शोषण करते हुए अश्लील वीडियो भी बना लिया था। इस वीडियो के आधार पर वह उसे ब्लैकमेल करता था और शारीरिक संबंध बनाने के लिए उस पर दबाव डालता था। नाबालिग ने बताया कि इससे वह तंग आ गया था।

दिल्ली में एक नाबालिग ने ट्यूशन टीचर की गला रेतकर हत्या कर दी है। इस मामले में नाबालिग को गिरफ्तार कर दिल्ली पुलिस ने मामले का खुलासा किया है। बुधवार (30 अगस्त 2023) को हुई इस हत्या को लेकर नाबालिग ने पुलिस को बताया कि मृतक वसीम वीडियो से ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण करता था। उससे तंग आकर उसने वसीम की हत्या कर दी।

दिल्ली के जामिया नगर थाना क्षेत्र के बटला हाउस इलाके में रहने वाले 28 वर्षीय मोहम्मद वसीम उर्फ अल्ताफ की हत्या की गई थी। 30 अगस्त 2023 को दोपहर लगभग 2:15 बजे दिल्ली पुलिस को इसके बारे में सूचना मिली। घटनास्थल पर पहुँच कर पुलिस ने देखा कि घर में एक युवक पड़ा था चारों तरफ खून फैला हुआ था। मृतक के गले पर जख्म के गहरे निशान थे।

इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले में जाँच शुरू कर दी। जाँच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक की पहचान 28 वर्षीय मोहम्मद वसीम उर्फ अल्ताफ के रूप में हुई। वह प्राइवेट ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था। 16 साल के आरोपित नाबालिग ने बताया कि वसीम होमोसेक्सुअल था।

वसीम के अब्बा मोहम्मद जमील पेशे से एक शिक्षक हैं। बाटला हाउस के खलीलुल्लाह मस्जिद के पास M-45 नाम के जिस फ्लैट में वसीम की लाश मिली थी, वह किसी को किराए पर दिया गया था, जो हाल-फिलहाल में ही खाली हुआ था। वसीम अपने अब्बू के साथ जाकिर नगर में मक्का पैलेस होटल के सामने रहता था।

पुलिस ने बताया कि जाँच के दौरान इस हत्याकांड के संबंध में सीसीटीवी के आधार पर एक नाबालिग की पहचान की गई। पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि मृतक वसीम समलैंगिक गतिविधियों में लिप्त था। उसने आरोपित नाबालिग से दो माह पहले संपर्क में आया था और तब से उसका यौन शोषण कर रहा था।

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि मृतक ने उसका यौन शोषण करते हुए अश्लील वीडियो भी बना लिया था। इस वीडियो के आधार पर वह उसे ब्लैकमेल करता था और शारीरिक संबंध बनाने के लिए उस पर दबाव डालता था। नाबालिग ने बताया कि इससे वह तंग आ गया था।

इससे उबरने के लिए नाबालिग ने एक योजना बनाई। इसी बीच 30 अगस्त को वसीम ने एक बार फिर उससे संबंध बनाने के लिए फोन करके जबरन अपने घर बुलाया। घर पहुँचकर नाबालिग ने धारदार पेपर कटर से वसीम पर हमला कर दिया और वहाँ से फरार हो गया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पुरी के जगन्नाथ मंदिर का 46 साल बाद खुला रत्न भंडार: 7 अलमारी-संदूकों में भरे मिले सोने-चाँदी, जानिए कहाँ से आए इतने रत्न एवं...

ओडिशा के पुरी स्थित महाप्रभु जगन्नाथ मंदिर के भीतरी रत्न भंडार में रखा खजाना गुरुवार (18 जुलाई) को महाराजा गजपति की निगरानी में निकाल गया।

1 साल में बढ़े 80 हजार वोटर, जिनमें 70 हजार का मजहब ‘इस्लाम’, क्या याद है आपको मंगलदोई? डेमोग्राफी चेंज के खिलाफ असम के...

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने तथ्यों को आधार बनाते हुए चिंता जाहिर की है कि राज्य 2044 नहीं तो 2051 तक मुस्लिम बहुल हो जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -