Friday, July 1, 2022
Homeदेश-समाजअलीगढ़ में मौलवी ने मस्जिद में किया 12 साल के बच्चे का रेप, कुरान...

अलीगढ़ में मौलवी ने मस्जिद में किया 12 साल के बच्चे का रेप, कुरान पढ़ने जाया करता था छात्र: यूपी पुलिस ने भेजा जेल

उक्त बच्चा मस्जिद में कुरान पढ़ने जाता था। मौलवी की हरकतों का पता चलते ही उसके माता-पिता उसे लेकर रोरावर थाने पहुँचे। वो अभी भी डरा-सहमा हुआ है।

अलीगढ़ के एक मस्जिद में एक नाबालिग के यौन शोषण का मामला सामने आया है। मौलवी ने ही इस वारदात को अंजाम दिया। बच्चा मस्जिद में कुरानशरीफ पढ़ने गया था। पीड़ित बच्चे की उम्र मात्र 12 वर्ष है। इस वारदात के बाद बच्चा डरा-सहमा हुआ है। मौलवी ने उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। हालाँकि, डरे-सहमे बच्चे ने घर आकर अपने परिवार वालों को सारी आपबीती सुनाई। इसके बाद मामला प्रकाश में आया।

उक्त बच्चा मस्जिद में कुरान पढ़ने जाता था। मौलवी की हरकतों का पता चलते ही उसके माता-पिता उसे लेकर रोरावर थाने पहुँचे। वहाँ मौलवी के खिलाफ लिखित तहरीर देकर कड़ी कार्रवाई की माँग की गई है। इस मामले को लेकर अलीगढ़ के सीओ राघवेंद्र सिंह ने जानकारी दी है कि फिलहाल मामले की जाँच की जा रही है। इलाके में भी इस घटना को लेकर रोष है। लोगों ने पुलिस से कार्रवाई की माँग की है।

पुलिस ने भी मौके पर पहुँच कर जाँच-पड़ताल की है और इस मामले की जानकारी ली। इसके बाद आरोपित मौलवी को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया गया है। ये घटना गुरुवार (23 सितंबर, 2021) की है। पुलिस ने मौलवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही बच्चे का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भेज दिया गया है। परिजनों ने बताया कि बच्चा काफी भोला-भाला है, ऐसे में मौलवी ने इसका फायदा उठाया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनेंगे, नहीं थी किसी को कल्पना’: राजनीति के धुरंधर एनसीपी चीफ शरद पवार भी खा गए गच्चा, कहा- उम्मीद थी वो...

शरद पवार ने कहा कि किसी को भी इस बात की कल्पना नहीं थी कि एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का सीएम बना दिया जाएगा।

आँखों के सामने बच्चों को खोने के बाद राजनीति से मोहभंग, RSS से लगाव: ऑटो चलाने से महाराष्ट्र के CM बनने तक शिंदे का...

साल में 2000 में दो बच्चों की मौत के बाद एकनाथ शिंदे का राजनीति से मोहभंग हुआ। बाद में आनंद दिघे उन्हें वापस राजनीति में लाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,269FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe