Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाजमो. सोनू ने किया नाबालिग का रेप, लोगों ने घेरा तो हथियारों से लैस...

मो. सोनू ने किया नाबालिग का रेप, लोगों ने घेरा तो हथियारों से लैस अब्बू व गैंग भगा कर ले गया

5 नवंबर की रात जब पीड़िता अपने घर में सो रही थी, तो मोहम्मद सोनू ज़बरदस्ती घुस आया। दरवाज़ा बंद करके हथियार के बल पर नाबालिग से दुष्कर्म किया। इस बीच नाबालिग ने शोर मचाया, जिससे आस-पास के लोग वहाँ इकट्ठा हो गए। लेकिन...

बिहार के अररिया ज़िले में हथियार के बल पर एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, जोकीहाट थाना क्षेत्र के सिसौना दरगाह टोला निवासी एक पीड़िता ने 6 नवंबर 2019 को महिला थाने में शिक़ायत दर्ज करवाई थी। अपनी शिक़ायत में उसने बताया कि 5 नवंबर की रात को जब वो अपने घर में सो रही थी, तो उसी समय अचानक सिसौना गाँव के वार्ड 12 के रहने वाले मोहम्मद सोनू पिता तैबुल उसके घर में ज़बरदस्ती घुस आया। इसके बाद उसने दरवाज़ा बंद करके हथियार के बल पर नाबालिग से दुष्कर्म किया। इस बीच नाबालिग ने शोर मचाया, जिससे आस-पास के लोग वहाँ इकट्ठा हो गए।

प्रभात खबर में प्रकाशित ख़बर

रिपोर्ट के अनुसार लोगों ने बड़ी मुश्किल से नाबालिग को मोहम्मद सोनू के क़ब्जे से छुड़ाया। इसके बाद घटना की जानकारी नाबालिग के पिता को दी गई। मामला यहीं नहीं थमा, क्योंकि जब अपने बेटे की क़रतूत की ख़बर सोनू के अब्बू तैबुल को लगी तो वो हथियार के साथ उसे बचाने के लिए अपने साथ कई लोगों को लेकर घटना-स्थल पर पहुँचा।

ख़बर के अनुसार, इन लोगों में तनवीर, बाबरस राजा, अफ़सर, मुर्तजा और दिलशाद शामिल थे, जो हथियार के ज़ोर पर सोनू को वहाँ से बचाकर ले गए। साथ ही उन्होंने लोगों को धमकी भी दी कि इस मामले को लेकर पुलिस में किसी तरह की कोई शिक़ायत दर्ज नहीं करवाई जानी चाहिए।

पीड़िता ने बताया कि वो इस मामले को लेकर जोकीहाट थाना गई। जहाँ उसने अपनी आप बीती सुनाई, इसके बाद जोकीहाट थाने की पुलिस ने पीड़िता को महिला थाने में भेज दिया। महिला थाने में दर्ज इस मामले की संख्या 164/19 है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपित: दिल्ली पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ फाइल की 170 पेज की चार्जशीट

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की है। सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया गया है।

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,702FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe