Sunday, August 1, 2021
Homeदेश-समाज50 साल के इस्माइल ने 35 का बता युवती को निकाह के लिए बुलाया...

50 साल के इस्माइल ने 35 का बता युवती को निकाह के लिए बुलाया होटल, रेप के बाद भागा मुंबई: शिकायत दर्ज

"मैं उसके बुलाने पर होटल नूर-उस-सबाह पहुँच गई। जब उससे निकाह के लिए पूछा तो वह बार-बार कहता रहा कि काजी यहीं आएँगे और इस बीच रात हो गई। इसके बाद जब रात काफी हो गई और काजी नहीं आए तो उसने मुझे कहा यहीं रुक जाओ।"

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक व्यक्ति द्वारा निकाह के नाम पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। एक मेट्रोमोनियल साइट से माध्यम से हुई इस मुलाकात के बाद 50 वर्षीय व्यक्ति ने निकाह के नाम पर लड़की का रेप किया। इसके बाद भी लड़की उस व्यक्ति से निकाह के लिए लगातार कहती रही और इस तरह 9 महीने बीत गए। जब व्यक्ति निकाह के लिए तैयार नहीं हुआ तो लड़की ने सोमवार (28 जून 2021) को कोहेफिजा थाने में मुंबई निवासी इस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

पूछताछ में लड़की ने बताया कि पिछले साल अगस्त में मेट्रोमोनियल साइट पर इस्माइल सैय्यद से दोस्ती हुई। लड़की ने बताया कि दोनों के बीच बातचीत होने लगी और उसके बाद 15 सितंबर को दोनों का निकाह होना तय हुआ। लड़की के अनुसार, मुंबई के मलाड का रहने वाला इस्माइल खुद को बिजनेसमैन बताता था और अपनी प्रोफाइल पर उम्र 35 साल लिखा था। लड़की ने बताया कि वह भी 31 साल की है और विदिशा में जॉब करती है।

लड़की ने आगे बताया कि दोनों के बीच निकाह का दिन तय हो जाने के बाद उसका होने वाला शौहर इस्माइल 15 सितंबर को मुंबई से भोपाल आया। लड़की ने आगे बताया, “मैं उसके बुलाने पर होटल नूर-उस-सबाह पहुँच गई। जब उससे निकाह के लिए पूछा तो वह बार-बार कहता रहा कि काजी यहीं आएँगे और इस बीच रात हो गई। इसके बाद जब रात काफी हो गई और काजी नहीं आए तो उसने मुझे कहा यहीं रुक जाओ।”

लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी इस्माइल ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और बिना निकाह किए मुंबई चला गया। उसके मुंबई जाने के बाद पता चला कि उसकी असली उम्र 50 साल है। इसके बावजूद लड़की उससे निकाह करने को तैयार थी, लेकिन इस्माइल ने मना कर दिया। लड़की ने बताया कि वह 9 महीने से उससे निकाह की मिन्नतें कर रही है, लेकिन वह नहीं मान रहा। परेशान होकर लड़की कोहेफिजा थाने पहुंची और शिकायत की।

कोहेफिजा पुलिस थाने के थानाध्यक्ष अनिल बाजपेयी का कहना है कि लड़की की शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस के मुताबिक, “आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी देने और ज्यादती करने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी के मुंबई में होने का पता चल गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पीवी सिंधु ने ओलम्पिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता: वेटलिफ्टिंग और बॉक्सिंग के बाद बैडमिंटन ने दिलाया देश को तीसरा मेडल

भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता। चीनी खिलाड़ी को 21-13, 21-15 से हराया।

PM मोदी रचने जा रहे एक और इतिहास: 75 साल में सुरक्षा परिषद बैठक की अध्यक्षता करने वाले बनेंगे पहले भारतीय प्रधानमंत्री

75 साल में ये पहला मौका है, जब एक भारतीय प्रधानमंत्री संयुक्त राष्ट्र के 15 सदस्यीय निकाय के एक कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,477FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe