Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाजमुंबई: बोरिवली में दिनदहाड़े वकील पर तलवार से जानलेवा हमला, 3 गिरफ्तार, देखें Video

मुंबई: बोरिवली में दिनदहाड़े वकील पर तलवार से जानलेवा हमला, 3 गिरफ्तार, देखें Video

घटना 18 जुलाई 2021 को दिनदहाड़े बोरिवली में हुई। पुलिस ने जानकारी होने पर 20 लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया है। मामले में 3 गिरफ्तारी हुई है। कहा जा रहा है आरोपित किसी निजी संपत्ति पर कब्जा करना चाहते थे। पुलिस बाकी लोगों की तलाश में जुटी है।

मुंबई के बोरिवली के दहिसर कंदरपाड़ा इलाके में रविवार (जुलाई 18, 2021) को दिनदहाड़े एक वकील पर तलवार से हमले की घटना सामने आई है। वकील की पहचान सत्यदेव जोशी के तौर पर हुई है। हमले में उनको गंभीर चोटें लगीं। उनके अलावा उनके जूनियर भी घायल हुए। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, 20 लोगों के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज की गई है।

इस घटना के संबंध में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आई है। वीडियो में देख सकते हैं कि हमला दिनदहाड़े हुआ और उस जगह किया गया जहाँ गाड़ियों की आवाजाही बराबर बनी हुई थी। वकील पर कई लोगों को बीच सड़क पर हमला करते देखा जा सकता है। इस बीच जब आसपास के लोग उन्हें बचाने आते हैं तो हमलावर उन सब पर भी अटैक करने से पीछे नहीं हटते। सभी उपद्रवियों के हाथ में तलवार और डंडे साफ देखे जा सकते हैं।

मुंबई के दहिसर वेस्ट इलाके के पुलिस स्टेशन में इस मामले में आईपीसी की धारा 307, 326, 324, 504 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है कि ये मामला प्रॉपर्टी को लेकर है। मामले में जाँच की जा रही है। आरोपितों पर हत्या का केस लगेगा, 3 लोग गिरफ्तार किए गए हैं।

टीवी 9 हिंदी के अनुसार, यह पूरा मामला दहिसर कंदरपाड़ा इलाके में मैदान के पास निजी भूमि विवाद का है। आरोप है कि कुछ लोग निजी संपत्ति पर कब्जा करना चाहते थे। इसीलिए केस से संबंधित कुछ लोगों ने केस लड़ने वाले वकील पर सरेआम तलवार से हमला किया। वकील सत्यदेव के अलावा उनके जूनियर भी घायल हुए हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘माँस फेंक करते हैं परेशान’: 81 हिन्दू परिवारों ने लगाए ‘मकान बिकाऊ है’ के पोस्टर, एक्शन में मुरादाबाद पुलिस

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्थित कटघर थाना क्षेत्र में स्थित इस कॉलोनी में 81 हिन्दू परिवारों ने 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर लगा दिए हैं। वहाँ बसे मुस्लिमों पर परेशान करने के आरोप।

4 साल में 4.5 करोड़ को मरवाया, हिटलर-स्टालिन से भी बड़ा तानाशाह: ओलंपिक में चीन के खिलाड़ियों ने पहना उसका बैज

जापान की राजधानी टोक्यो में चल रहे ओलंपिक खेलों में चीन के दो खिलाड़ियों को स्वर्ण पदक जीतने के बाद माओ का बैज पहने हुए देखा गया। विरोध शुरू।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,740FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe