Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाजहॉस्टल में मिलने आया हिंदू दोस्त तो छात्र को स्कूल ने निकाला, पीड़ित मनव्वर...

हॉस्टल में मिलने आया हिंदू दोस्त तो छात्र को स्कूल ने निकाला, पीड़ित मनव्वर बोला- गैर मुस्लिमों से दोस्ती पर वार्डन ने काफी कुछ सुनाया: UP के मुजफ्फरनगर की घटना

छात्र ने आरोप लगाया है कि उसे स्कूल के वार्डन ने गैर मुस्लिमों से दोस्ती रखने के कारण काफी कुछ सुनाया। छात्र ने कहा कि स्कूल प्रबन्धन ने उस पर ₹10,000 की चोरी का भी आरोप लगा दिया।

मुजफ्फरनगर में एक मुस्लिम छात्र ने आरोप लगाया है कि उसके हिन्दू दोस्त होने के कारण उसे स्कूल से निकाल दिया गया। मुस्लिम छात्र ने आरोप लगाया कि हिन्दू दोस्त होने के कारण उसको काफी बुरी तरह डांटा गया। छात्र ने स्कूल पर चोरी का इल्जाम लगाने का आरोप भी लगाया है।

जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरनगर के फुलत में स्थित विजन इंटरनेशनल एकेडमी में पढ़ने वाले मनव्वर को हिन्दू लड़के से मिलने के बाद स्कूल से निकाला गया। इस स्कूल में मनव्वर हॉस्टल में रहता है, यहाँ उसका दोस्त संदीप हाल ही में मिलने आया था। यहाँ संदीप से पूछताछ के बाद गार्ड ने प्रवेश दे दिया था। उसका यह दोस्त हॉस्टल में 10 मिनट रुका था और हाल चाल पूछ कर वापस चला गया था। इसके बाद जब चला गया तो बखेड़ा खड़ा हो गया।

स्कूल प्रबन्धन ने इस मामले की जाँच करवाई और मनव्वर के दोस्तों से पूछताछ भी की। यह जानने पर कि मनव्वर से मिलने आने वाले का नाम संदीप है, उसे काफी फटकारा गया और स्कूल से निकाल दिया गया। छात्र ने आरोप लगाया है कि उसे स्कूल के वार्डन ने गैर मुस्लिमों से दोस्ती रखने के कारण काफी कुछ सुनाया। छात्र ने कहा कि स्कूल प्रबन्धन ने उस पर ₹10,000 की चोरी का भी आरोप लगा दिया।

इसके बाद मनव्वर ने इस सबंध में वीडियो बनाया और स्कूल पर यह सभी आरोप जड़े। स्कूल ने कहा कि मनव्वर हॉस्टल के भीतर अनाधिकृत व्यक्तियों को बुलाता था, इसीलिए उस पर यह कार्रवाई की गई। स्कूल ने कहा कि वह बार बार कहने पर भी नहीं मान रहा था और झूठ बोल कर दूसरे व्यक्ति को हॉस्टल में प्रवेश दिलवाया, इसीलिए कार्रवाई की गई। पुलिस ने इस मामले में कहा है कि उसे अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है, यदि उसे शिकायत मिलेगी तो वह इस मामले में जरूर कार्रवाई करेंगे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -