Wednesday, November 30, 2022
Homeदेश-समाजइस्लाम नहीं कबूलने पर बंधक बना शादीशुदा हिंदू महिला से 2 साल तक रेप:...

इस्लाम नहीं कबूलने पर बंधक बना शादीशुदा हिंदू महिला से 2 साल तक रेप: मुज्जफर पटेल, गुलशन शेख गिरफ्तार

मुज्जफर लतीफ पटेल ने सड़क से गुजरते वक्त पीड़िता को बंधक बनाया। धमकी देकर दो साल तक उसने और उसके साथी ने महिला के साथ बलात्कार किया।

महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में इस्लाम नहीं कबूल करने पर एक शादीशुदा हिंदू महिला को बंधक बनाने और दो साल तक बलात्कार करने की घटना सामने आई है। रिपोर्टों के मुताबिक, मुज्जफर लतीफ पटेल और गुलशन शेख ने पीड़िता को जिंदा जलाने तथा उसके पिता की हत्या करने की धमकी देकर इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता के मुताबिक मुज्जफर लतीफ पटेल ने एक सड़क से गुजरते वक्त उसे जबरन रोका और उसे तथा उसके पिता को हत्या की धमकी दी। इसके बाद उसे जबरन गुलशन शेख के घर ले गया और बंधक बनाकर रख लिया।

https://youtu.be/D-of6Dt4Vxk

पीड़िता के मुताबिक इसके बाद आरोपी उस पर इस्लाम कबूल करने का दबाव देने लगा। दोनों आरोपी धमकी देकर बीते दो साल से उसके साथ बलात्कार कर रहे थे। जब उसने इस्लाम कबूलने की बात नहीं मानी तो गुलशन शेख ने उस पर लतीफ के साथ शादी करने का दबाव बनाया। इससे इनकार करने पर आरोपितों ने केरोसिन छिड़ककर उसे जलाने तथा उसके पिता की हत्या करने की धमकी दी।

किसी तरह पीड़िता उनके चंगुल से भागने में कामयाब रही और सीधे राहुर पुलिस स्टेशन पहुँची। राहुर पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

श्रीरामपुर के पुलिस अधीक्षक राहुल मदाने ने मामले में विस्तृत रिपोर्ट तलब की है। सब-इंस्पेक्टर सतीश सिरसाथ मामले की जाँच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं और मामले की पड़ताल जारी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अब वक्फ बोर्ड खुद खोलेगा स्कूल-कॉलेज, मुस्लिम छात्राएँ पहनेंगी बुर्का-हिजाब: बोले आक्रोशित हिन्दू संगठन – देश के लिए खतरा बनेंगे शरिया शैक्षणिक संस्थान

मुस्लिमों की बढ़ती माँगों को देखते हुए वक्फ बोर्ड खोलेगा नए शिक्षण संस्थान। हिन्दू संगठनों ने कहा कि देश में 'शरीया संस्थानों' की जरूरत नहीं।

मॉर्निंग वॉक पर निकली मंदिर के हथिनी ‘लक्ष्मी’ की मौत, लोगों ने रोते हुए दी अंतिम विदाई: लोगों ने एक्टिविस्ट्स को बताया जिम्मेदार

हथिनी लक्ष्मी को इलाज के लिए पशु चिकित्सकों के पास ले जाया गया, लेकिन कार्डियक अरेस्ट के कारण उसने दम तोड़ दिया। मंदिर के सामने अंतिम दर्शन के लिए रखा गया शव।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
236,216FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe