Monday, May 16, 2022
Homeदेश-समाजनन्हे अली ने दोस्त रोहिद अली से कराया अपनी ही बीवी का बलात्कार, विरोधियों...

नन्हे अली ने दोस्त रोहिद अली से कराया अपनी ही बीवी का बलात्कार, विरोधियों को फँसाना चाहता था: पहले से है पेशेवर अपराधी

महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि उसका शौहर उसे खेत में घुमाने की बात कहकर बाइक से जंगल में ले गया और वहाँ फोन करके अपने दोस्त रोहिद अली को बुलाया, जिसने बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया।

उत्तर प्रदेश के बदायूँ जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के सहसवान क्षेत्र में विरोधियों को फँसाने के लिए शौहर नन्हे अली (अब्बा का नाम कासिम अली) ने अपने ही दोस्त रोहिद अली (अब्बा का नाम ऐशर अली) से अपनी बीवी का बलात्कार करवाया। पुलिस ने आरोपित शौहर को गिरफ्तार कर लिया है। बदायूँ पुलिस ने ट्वीट कर मामले की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, “इस सम्बन्ध में थाना सहसवान ने उचित धाराओं के तहत आरोपित शौहर को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जाँच जारी है।”

जानकारी के मुताबिक, रविवार (1 मई, 2022) की रात सहसवान कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव में रहने वाली महिला ने पुलिस में अपने शौहर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उसने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि उसका शौहर उसे खेत में घुमाने की बात कहकर बाइक से जंगल में ले गया और वहाँ फोन करके अपने दोस्त रोहिद अली को बुलाया, जिसने बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्म के एक घंटे बाद भी जब उसके शौहर का मन नहीं भरा, तो उसने फिर अपने दोस्त को बुलाया और उसका दोबारा बलात्कार करवाया। बताया जा रहा है कि यह सब महिला के शौहर ने अपने विरोधियों को फँसाने के लिए किया था। इसके बाद उसने फोन करके पुलिस को बुलाया और अपने विरोधी दो लोगों पर उसकी बीवी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला की शिकायत पर पुलिस पीड़िता और उसके शौहर को कोतवाली ले आई। पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका पति गाँव के दो अन्य लोगों को फँसाने का प्रयास कर रहा था, जबकि दुष्कर्म उसके द्वारा बुलाए गए दोस्त ने ही किया था। महिला ने यह भी बताया कि वह अपने शौहर के दोस्त को पहचान सकती है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने कहा कि पीड़िता की ​शिकायत पर शौहर व उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित नन्हें को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके साथी की तलाश की जा रही है।

बता दें कि अपनी ही बीवी का रेप करवाने वाला शौहर नन्हे अली पेशेवर अपराधी है। उसके खिलाफ पुलिस में कई मामले दर्ज हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दिसंबर 2016 में टाटा सफारी कार में इंजन चोरी करने के आरोप में पुलिस ने नन्हें अली के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,227FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe