Sunday, July 3, 2022
Homeदेश-समाजनरगिस ने अपने अब्बा मोहम्मद के साथ मिल कर ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक को किया किडनैप,...

नरगिस ने अपने अब्बा मोहम्मद के साथ मिल कर ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक को किया किडनैप, फिरौती की रकम से होता निकाह

20 साल की नरगिस का बॉयफ्रेंड अभिषेक। जब दोनों के रिश्ते के बारे में लड़की के घरवालों को पता चला, तो उन्होंने साजिश रची। नरगिस से ही कॉल कर अभिषेक को बुलाया, उसका अपहरण किया और फिरौती की रकम से नरगिस का निकाह किसी और के साथ...

महाराष्ट्र की ठाणे पुलिस ने सोमवार (नवंबर 3, 2020) को वाराणसी निवासी नरगिस जावेद नाम की 20 साल की युवती, उसके पिता मोहम्मद और उनके 5 अन्य साथियों को गिरफ्तार किया है।

नरगिस समेत इन सभी आरोपितों पर आरोप है कि इन लोगों ने मिलकर अभिषेक गुप्ता नाम के लड़के का अपहरण किया। उसका शोषण किया और उससे फिरौती भी माँगी।

जानकारी के अनुसार, अभिषेक आरोपित युवती का ब्वॉयफ्रेंड है। पुलिस का कहना है कि नरगिस के घरवालों ने अभिषेक को सबक सिखाने के लिए साजिश के तहत उसका अपहरण किया और फिरौती के पैसे से वह नरगिस की शादी किसी और से करवाना चाहते थे।

असिस्टेंट कमिशनर (वाग्ले एस्टेट डिवीजन) जयंत बाजबाले ने सोमवार (नवंबर 2, 2020) को बताया कि 20 वर्षीय अभिषेक गुप्ता नरगिस जावेद के साथ रिश्ते में थे। वह हाल में ठाणे आए थे। यहाँ वह आईटी क्षेत्र में जॉब करते थे।

पुलिस बताती है कि जब दोनों के रिश्ते के बारे में लड़की के घरवालों को पता चला, तो वह काफी नाराज हुए। उन्होंने नरगिस को वापस बुलवाया। इसके बाद नरगिस के अब्बा मोहम्मद ने अभिषेक को सबक सिखाने का मन बनाया।

नरगिस के अब्बा उसे लेकर मुंबई गए और वहाँ पूरा षड्यंत्र रचा। उन्होंने अभिषेक के अपहरण का प्लान बनाया ताकि उसके परिवार से फिरौती की रकम माँग सकें और नरगिस का निकाह किसी और के साथ करवा सके।

इसी साजिश के तहत शनिवार को जब अभिषेक अपने काम पर थे, उनकी गर्लफ्रेंड नरगिस जावेद ने दोपहर बाद उन्हें फोन करके वसई स्थित एक रेस्तरां में बुलाया।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, “अभिषेक गुप्ता जब वहाँ पहुँचे तो 7 लोगों के समूह ने अभिषेक का एक एसयूवी में अपहरण कर लिया। पहले वह सब उन्हें मानोर ले गए और फिर विरार के बलूच नगर स्थित एक फ्लैट में ले गए। उन्होंने गुप्ता के साथ मारपीट की और उनके भाई को फोन कर 4 लाख रुपए माँगे।”

स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक, अधिकारियों ने युवक को बरामद करने के बाद सूचना दी कि तकनीकी जानकारी के सहारे पुलिस की टीमों ने रविवार देर रात गुप्ता को बचाने का अभियान शुरू किया था, जो सोमवार सुबह तक चला। आखिर में गुप्ता को फ्लैट से मुक्त करा लिया गया, जहाँ उसका अपहरण करके उसे रखा गया था। उन्होंने कहा कि फिरौती के लिए अपहरण और अन्य आरोपों में दो महिलाओं सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

8 लोग थे निशाने पर, एक डॉक्टर को वीडियो बना माँगनी पड़ी थी माफ़ी: उमेश कोल्हे के गले पर 5 इंच चौड़ा, 7 इंच...

उमेश कोल्हे के गले पर जख्म 5 इंच चौड़ा, 5 इंच लंबा और 5 इंच गहरा था। साँस वाली नली, भोजन निगलने वाली नली और आँखों की नसों पर भी वार किए गए थे।

सिर कलम करने में जिस डॉ युसूफ का हाथ, वो 16 साल से था दोस्त: अमरावती हत्याकांड में कश्मीर नरसंहार वाला पैटर्न, उदयपुर में...

अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या में उनका 16 साल पुराना वेटेनरी डॉक्टर दोस्त यूसुफ खान भी शामिल था। उसी ने कोल्हे की पोस्ट को वायरल किया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe