Saturday, November 27, 2021
Homeदेश-समाज'मैं मना करती रही फिर भी उसने मुझे न्यूड किया': निफ्ट के छात्र आरिब...

‘मैं मना करती रही फिर भी उसने मुझे न्यूड किया’: निफ्ट के छात्र आरिब फकीह ने किया नाबालिग लड़कियों का यौन उत्पीड़न

एक और पीड़िता ने आरिब के बारे में बताया कि वह उसे मिलने के लिए बुलाता था और टेनिस स्कर्ट पहन कर आने के लिए बोलता था। उसने उसे गले लगाने के लिए भी बोला। इसके अलावा आरिब ने उससे कहीं चल कर हैंग आउट करने के लिए बोला। पीड़िता ने बताया कि वह उस समय नाबालिग थी और आरिब यह बात जानता था।

मुंबई में आए दिन महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध की खबर सामने आती रहती है। ताजा मामला नवी मुंबई से है। गुरुवार (मई 27, 2021) को, एक ट्विटर यूजर (@breaking_a_rib) ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक थ्रेड पोस्ट किया, जिसमें कोलकाता के निफ्ट के छात्र द्वारा यौन शोषण की शिकार हुई कई महिलाओं की आपबीती साझा की गई। छात्र की पहचान आरिब फकीह के रूप में हुई है। डेटिंग ऐप बंबल के मुताबिक आरिब 19 साल का है।

अरिब फकीह के बम्बल प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट

इसमें उन्होंंने बताया कि आरिफ उन्हें किस तरह की मैसेज किया करता था। एक पीड़िता ने बताया कि वो आरिब से 2018 में मिली थी। उस समय आरिब ने क्लास के बाद सीढ़ियों पर उसे किस कर लिया था। हालाँकि, वो इससे हैरान रह गई, लेकिन उसने इसे नजरअंदाज कर दिया, क्योंकि उसे लगा कि वह एक अच्छा लड़का है।

पीड़िता ने बताया कि वह उससे मीठी-मीठी बातें किया करता था। जिससे वह काफी आकर्षित हो गई और वह अपने जीवन के सबसे बुरे दौर में पहुँच गई। वह परीक्षा में फेल होने लगी, वह अपनी जिंदगी के फैसले को लेकर कंफ्यूज रहने लगी और आरिब ने इसका फायदा उठाया।

फिर आरिब उसे डेट पर लेकर गया। यहाँ पर उसने कुछ तस्वीरें ली और उसे अपने स्पैम अकाउंट पर डाला, लेकिन पीड़िता ने इसे भी नजरअंदाज कर दिया। इसके 1-2 हफ्ते बाद वह उसे अपने घर ले गया और वहाँ पर उसने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। वह बार-बार मना करती रही लेकिन वह उसे न्यूड कर दिया।

पीड़िता ने आरिब के साथ एक और घटना शेयर करते हुए बताया कि उसे मिले हुए 2-3 दिन ही हुए थे। वो लोग ग्रॉसरी शॉप पर थे, तभी आरिब ने उससे कहा कि वह उसके लिए उसके भाई को भी मार सकता है। उसके कल्याण में ‘पावरफुल’ लोगों के साथ संपर्क हैं। पीड़िता ने उसे यह सोचकर नजरअंदाज कर दिया कि वह मजाक कर रहा है। आरिब ने पीड़िता के साथ कुछ लड़कियों के प्राइवेट डिटेल भी शेयर किया।

एक और पीड़िता ने आरिब के बारे में बताया कि वह उसे मिलने के लिए बुलाता था और टेनिस स्कर्ट पहन कर आने के लिए बोलता था। उसने उसे गले लगाने के लिए भी बोला। इसके अलावा आरिब ने उससे कहीं चल कर हैंग आउट करने के लिए बोला। पीड़िता ने बताया कि वह उस समय नाबालिग थी और आरिब यह बात जानता था।

एक अन्य नाबालिग पीड़िता ने बताया कि आरिब उसे मिलने के लिए बुलाता था, और गले मिलने के लिए बोलता था। मगर जब पीड़िता उससे बात करना बंद कर देती थी तो वह दूसरे अकाउंट से मैसेज करता था। पीड़िता ने उसके 6 अकाउंट ब्लॉक किए। 

पीड़ितों में से एक ने बताया, “24 जुलाई 2019 की बात है। अगर कोई उससे पूछे तो वह अभी भी इस बात से इनकार करेगा कि ऐसा कभी हुआ है, लेकिन उसने मुझसे निजी तौर पर इसके लिए माफी माँगी है। वह जानता है कि उसने क्या किया है। वह जानता है कि वह जो करता है वह एक पैटर्न है। यह हमेशा एक पैटर्न होता है। शराब। मेनुपुलेशन। जबरदस्ती। मैंने सोचा कि आरिब से मिलना ठीक है क्योंकि उसके सभी दोस्त घर पर थे और इससे हमारे बीच कुछ भी नहीं होगा।”

उसने आगे कहा, “मुझे अभी पता चला है कि उसने मेरे अलावा कई महिलाओं के साथ धोखा किया है। इससे पहले 2-3 महीने मैं उसके साथ थी। वह मुझे अपने साथ अकेले रहने के लिए मनाने की कोशिश करता है। मैं उसे मना करती हूँ। वह नकली गुस्सा दिखाता है और मैं अपनी दोस्तों के साथ बैठने के बजाय उसके साथ चली जाती हूँ।”

उसने आगे कहा, “सब कुछ बहुत जल्दी में बदल गया। इससे पहले कि मैं यह समझूँ, समय बीत जाता है और वह चाहता है कि सभी चले जाएँ। मैं उसके सबसे अच्छे दोस्तों के साथ जाना चाहती थी। मुझे सब कुछ याद है इतने नशे में होने के बावजूद मैं पास आउट होने वाली थी। मैं उसके दोस्त का हाथ पकड़ कर कह रही थी कि मुझे उस होटल में ले चलो जहाँ मैं अपनी माँ के साथ रुकी थी। आरिब जोर देकर कहता है, “मुझे शांत करो। और फिर, वे चला गया है। मैं अकेली रह गई। वह मुझे धक्का देकर वॉशरूम ले गया। मैंने कहा- नहीं। मैंने कई बार कहा- नहीं। उसने फिर भी मुझे न्यूड कर दिया। उस दिन बारिश हो रही थी। मुझे सब कुछ याद है।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गुरु नानक की जयंती मनाने Pak गई शादीशुदा सिख महिला ने गूँगे-बहरे इमरान से कर लिया निकाह, बन गई ‘परवीन सुल्ताना’: रिपोर्ट

कोलकाता की एक शादीशुदा सिख महिला गुरु नानक की जयंती मनाने पाकिस्तान गईं, लेकिन वहाँ एक प्रेमी के झाँसे में आकर इस्लाम अपना लिया। वीजा समस्याओं के कारण भेजा गया वापस।

48 घंटों तक होटल के बाहर खड़े रहे, अंदर आतंकियों ने बहन और जीजा को मार डाला: 26/11 हमले को याद कर रो पड़ता...

'धमाल' सीरीज में 'बोमन' का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता आशीष चौधरी की बहन और जीजा भी 26/11 मुंबई आतंकी हमले में मारे गए थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
139,998FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe