Friday, August 12, 2022
Homeदेश-समाजदलित नाबालिग से चाँद ने किया रेप, दोस्त शान से बनवाया वीडियो: फिर व्हाट्सऐप...

दलित नाबालिग से चाँद ने किया रेप, दोस्त शान से बनवाया वीडियो: फिर व्हाट्सऐप ग्रुप में डाल दिया video

आरोपित ने किशोरी के साथ दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया था और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पिछले एक साल से बलात्कार कर रहा था।

उत्तर प्रदेश के नोएडा के भंगेल गाँव में एक दलित लड़की से बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में दोनों आरोपित चाँद उर्फ मुरस्लीन और शान उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक आरोपित ने लड़की के साथ दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया था और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पिछले एक साल से मासूम के साथ बलात्कार कर रहा था। पीड़िता के भाई ने नोएडा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपितों को गिरफ्त में ले लिया

घटना करीब साल भर पहले की बताई जा रही है। पीड़िता भंगेल गाँव में अपनी बड़ी बहन के साथ किराए के मकान में रहती है। आरोपित चाँद भी भंगेल में ही रहता है। पुलिस उपायुक्त (द्वितीय जोन) हरीश चंदर के मुताबिक करीब एक साल पहले पीड़िता को कुछ नशीला पदार्श पिलाने के बाद चाँद ने उसके साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं, उसने अपने दोस्त शान उर्फ सोनू ने इस घटना का वीडियो भी बनवाया।

इसके बाद आरोपित वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर एक साल तक रेप करते रहे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि लॉकडाउन के कारण पीड़िता अपने गाँव चली गई। इसी बीच आरोपितों ने पीड़िता का वीडियो व्हाट्सऐप ग्रुप में शेयर कर दिया।

उन्होंने बताया कि आरोपित ने कथित रूप से पीड़िता को घटना की सूचना पुलिस को देने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरिपितों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों राजस्थान के जयपुर में एक भाई द्वारा तीन दोस्‍तों के साथ मिलकर अपनी सगी 10 साल की मंदबुद्धि बहन से गैंगरेप कर उसे मौत के घाट उतारने का शर्मनाक मामला सामने आया था। जीशान अली ने छोटी बहन का अपहरण करने के बाद सुनसान जगह पर अपने तीन दोस्तों- साजिद अली, अमजद अली और वाजिद अली के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया। इसके बाद गला दबाकर बहन की हत्या कर दी। पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

राजस्थान के ही अलवर में मोहम्मद हामिद ने घर पर सोई 10 माह की बच्ची का बलात्कार किया था। 19 वर्षीय आरोपित मोहम्मद हामिद ने जब बच्ची का बलात्कार किया, उस समय वो घर पर सो रही थी। पुलिस ने हामिद को गिरफ्तार कर लिया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘द सैटेनिक वर्सेज’ के लेखक सलमान रुश्दी पर जुमे के दिन चाकू से हमला, न्यूयॉर्क में हुई वारदात

'द सैटेनिक वर्सेज' के लेखक उपन्यासकार सलमान रुश्दी को न्यूयॉर्क में भाषण देने से पहले पर चाकू से हमला किया गया है।

‘मानसखण्ड मंदिर माला मिशन’ के जरिए प्राचीन मंदिरों को आपस में जोड़ेंगे CM धामी, माँ वाराही देवी मंदिर में पूजा-अर्चना कर बगवाल में हुए...

सीएम धामी ने कुमाऊँ के प्राचीन मंदिरों को भव्य बनाने और उन्हें आपस में जोड़ने के लिये मानसखण्ड मंदिर माला मिशन की शुरुआत की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
213,239FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe