Monday, June 24, 2024
Homeदेश-समाजबिग बॉस OTT 2 का विनर Elvish Yadav गिरफ्तार, साँपों के जहर की तस्करी...

बिग बॉस OTT 2 का विनर Elvish Yadav गिरफ्तार, साँपों के जहर की तस्करी मामले में नोएडा पुलिस ने पूछताछ के बाद की कार्रवाई

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें साँप के जहर मामले में गिरफ्तार किया गया है। एल्विश से पूछताछ चल रही है, जिसके बाद उन्हे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें साँप के जहर मामले में गिरफ्तार किया गया है। एल्विश से पूछताछ चल रही है, जिसके बाद उन्हे कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि एल्विश यादव पर पार्टी में साँपों के जहर के इस्तेमाल करने का आरोप लगा है। फॉरेंसिक रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई थी कि जिस जहर का नमूना लैब गया था वह कोबरा का ही था।

दरअसल नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में साँप के जहर के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर दर्ज की थी, जिसमें पाँच लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था। उस मामले में एल्विश ने खुद को बेगुनाह बताया था, लेकिन फॉरेंसिक लैब, कॉल डिटेल्स व अन्य सबूतों के आधार पर नोएडा पुलिस ने उनसे जाँच में शामिल होने के लिए कहा था। एल्विश यादव इसी मामले में पुलिस के पास पहुँचे थे। उनसे पुलिस ने पूछताछ की और सवालों के संतोषजनक जवाब न मिलने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

नोएडा पुलिस एल्विश को गिरफ्तार करने के बाद जिला अस्पताल लेकर गई और उनका मेडिकल चेकअप कराया। इसके बाद वो एल्विश को अपने साथ ले गई। अब नोएडा पुलिस ने उन्हें अदालत में पेश करेगी। हालाँकि रविवार होने के चलते अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि उन्हें सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा, या जज के घर पर उन्हें पेश किया जाएगा।

ये है पूरा मामला

बता दें कि बीते साल यानी 8 नवंबर 2023 को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में साँप के जहर के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर दर्ज की थी। इस मामले में नोएडा पुलिस ने राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ को गिरफ्तार किया था। नोएडा पुलिस ने राहुल नाम के शख्स के पास से साँप का जहर भी बरामद किया था और बाद में इनके ठिकानों से छापेमारी कर कुछ जिंदा साँप भी पकड़े थे। इस मामले में बीजेपी सांसद मेनका गाँधी के संगठन ने भी दखल दिया था और एल्विश के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

नोएडा पुलिस ने फार्म हाउसों में चलने वाली पार्टियों में इस जहर के इस्तेमाल की बात कही थी। इस मामले में एल्विश यादव का नाम सामने आया था। बताया गया कि एल्विश यादव पार्टी के आयोजक एल्विश से ही संपर्क करते थे। हालाँकि मामला सामने आने के बाद एल्विश ने सफाई देते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया था।

अपनी सफाई में एल्विश यादव ने कहा था, “मैं सुबह उठा, मैंने मीडिया में न्यूज देखी कि एल्विश नशीले पदार्थ के बिजनेस में शामिल हैं। मैं बता दूँ कि मेरे खिलाफ जितने भी चीजें चल रही हैं वो फेक हैं। मेरा इससे कोई लेना देना नहीं है।” हालाँकि नोएडा पुलिस ने फॉरेंसिक रिपोर्ट, कॉल डिटेल्स और बयानों के आधार पर अब एल्विश को गिरफ्तार कर लिया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तू क्यों नहीं करता पत्रकारिता?’: नाना पाटेकर ने की ऐसी खिंचाई कि आह-ओह करने लगे राजदीप सरदेसाई, अभिनेता ने पूछा – तुझे सिर्फ बुरा...

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि 'The Lallantop' ने वाकई में पत्रकारिता के नियम को निभाया है, जिस पर नाना पाटेकर पूछ बैठे कि तू क्यों नहीं इसको फॉलो करता है?

13 लोग ऐसे भी जो घर में सोने आए, लेकिन फिर कभी जगे नहीं: तमिलनाडु में जहरीली शराब से अब तक 56 मौतें, चुप्पी...

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कॉन्ग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को तमिलनाडु में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में एक पत्र लिखा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -