Saturday, June 22, 2024
Homeदेश-समाजनाम आशिक, घोंट दिया प्रेमिका का गला… लाश को लगाया व्हाट्सऐप स्टेटस, 17 साल...

नाम आशिक, घोंट दिया प्रेमिका का गला… लाश को लगाया व्हाट्सऐप स्टेटस, 17 साल की GF को किया था गर्भवती

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के एक निजी नर्सिंग कॉलेज में पढ़ने वाली केरल की एक छात्रा को आशिक नाम के उसके प्रेमी ने शुक्रवार (1 दिसंबर 2023) कर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने शव की तस्वीर खींचकर उसे अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लगा दिया।

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के एक निजी नर्सिंग कॉलेज में पढ़ने वाली केरल की एक छात्रा को आशिक नाम के उसके प्रेमी ने शुक्रवार (1 दिसंबर 2023) कर हत्या कर दी। कहा जा रहा है कि आशिक ने फौजिया नाम की लड़की का गला घोंट दिया है। इसके बाद उसने शव की तस्वीर खींचकर उसे अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लगा दिया।

मृतक फौजिया 20 साल की थी और केरल के कोल्लम की रहने वाली थी। वह चेन्नई से सटे क्रोमपेट के एक निजी नर्सिंग कॉलेज में पढ़ती थी और न्यू कॉलोनी स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल में रहती थी। वह पिछले पाँच साल से 20 साल के आरोपित आशिक के साथ रिश्ते में थी।

पुलिस ने बताया, “शुक्रवार की सुबह जोड़े ने क्रोमपेट होटल में एक कमरा लिया था। उस शाम आशिक ने फ़ौजिया के शव की एक तस्वीर अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर अपलोड की। फौजिया के दोस्तों ने इसे देखा तो तुरंत पुलिस को सूचित किया।” आशिक भी केरल के कोल्लम का ही रहने वाला है।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुँची तो वहाँ फौजिया मृत मिली। इलाके के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि घटना के दिन आशिक होटल से भाग रहा है। हालाँकि, उसे पुलिस ने बाद में पकड़ लिया।

पुलिस ने आगे बताया, “प्रारंभिक जाँच से पता चला है कि फौजिया को पता चला कि आशिक का किसी अन्य लड़की के साथ अफेयर चल रहा है और वह उसे धोखा दे रहा है। इस बात को लेकर आशिक और फौजिया में बहस हो गई थी। झगड़ा बढ़ गया तो आशिक ने फौसिया की टी-शर्ट से गला घोंटकर हत्या कर दी।”

यह बात भी सामने आई है कि फ़ौजिया जब 17 साल की थी, तब वह गर्भवती हो गई थी। इसको लेकर आशिक को पॉक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद फौजिया ने एक बच्चे को जन्म दिया। उस बच्चे को गोद दे दिया गया। जेल से छूटने के बाद आशिक जब भी चेन्नई जाता था तो फ़ौजिया से मिलता था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -