Wednesday, July 24, 2024
Homeदेश-समाजपालघर में ‘लिव इन पार्टनर’ को मारा, बाथरूम की दीवार में चुनवाया: 4 महीने...

पालघर में ‘लिव इन पार्टनर’ को मारा, बाथरूम की दीवार में चुनवाया: 4 महीने से उसी फ्लैट में रह रहा था प्रेमी

अमिता का शव फ़्लैट के बाथरूम की दीवार तोड़कर निकाला गया। लाश लगभग 4 महीने पहले उस दीवार में चुनवाई गई थी। लाश आधी सड़ चुकी थी और...

साधुओं की लिंचिंग और हाल में नौसेना के जवान को ज़िंदा जलाने की घटना के बाद पालघर फिर सुर्ख़ियों में है। वहाँ एक व्यक्ति ने अपनी ‘लिव इन पार्टनर’ की कथित तौर पर हत्या की और लाश फ़्लैट की दीवार में चुनवा दी।

घटना महाराष्ट्र के पालघर स्थित वृंदावन दर्शन कॉम्प्लेक्स की है, जिसके बारे में सुनते ही आस-पास के लोग हैरान हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सूरज हरमलकर और उसकी लिव इन पार्टनर अमिता मोहिते वृंदावन दर्शन कॉम्प्लेक्स के फ़्लैट नंबर 101 में रहते थे। 

पिछले कुछ महीनों से अमिता (32) नहीं नज़र आ रही थीं, सिर्फ सूरज ही आते-जाते हुए नज़र आता था। इस बात की शिकायत मिलने पर पुलिस जाँच के लिए फ़्लैट पर पहुँची। इस बीच पुलिस के साथ एम्बुलेंस, पुलिस के फोटोग्राफर और फॉरेंसिक टीम भी आई थी।

पुलिसकर्मियों के साथ मजदूर तक आए थे और यह आस-पास मौजूद लोगों के लिए हैरान करने वाला था। कुछ ही देर में वृंदावन दर्शन कॉम्प्लेक्स के बाहर भीड़ इकट्ठा हो गई लेकिन किसी को घटना समझ नहीं आ रही थी। 

पुलिस ने फ़्लैट के भीतर दाखिल होते ही तोड़-फोड़ शुरू की और थोड़ी देर में पुलिसकर्मी लाश के साथ बाहर आए। इसके बाद आस-पास मौजूद लोगों को पूरा मामला समझ आया। लाश सूरज की लिव इन पार्टनर अमिता की थी, दोनों इस फ़्लैट में साथ ही रहते थे।

पुलिस के मुताबिक़ अमिता का शव फ़्लैट के बाथरूम की दीवार तोड़ कर निकाला गया। लाश लगभग 4 महीने पहले उस दीवार में चुनवाई गई थी। अमिता की आधी लाश सड़ चुकी थी। उसका शव हड्डियों की गठरी बन चुका था। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।      

पुलिस ने सूरज से मामले की पूछताछ शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि कथित तौर पर इस हत्या के पीछे सूरज का हाथ है। पुलिस की जाँच पूरी होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि अमिता की हत्या का असल जिम्मेदार कौन है।

फ़िलहाल इस घटना की वजह से सभी हैरान हैं लेकिन इसके बाद बहुत से सवाल भी खड़े होते हैं। अगर सूरज ने अमिता की हत्या की तो उसके पीछे क्या वजह हो सकती है? जब दोनों काफी समय से साथ रह रहे थे, ऐसे में हत्या का क्या कारण हो सकता है? फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है, जिसके पूरे होने के बाद ही सच सामने आएगा।  

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

2018, 2019, 2023, 2024… साल दर साल ‘ये मोदी सरकार का अंतिम बजट’ कह-कह कर थके संजय झा: जिस कॉन्ग्रेस ने अनुशासनहीन कह कर...

संजय झा ने 2023 के वार्षिक बजट को उबाऊ बताया था और कहा था कि ये 'विनाशकारी' भाजपा को बाय-बाय कहने का समय है, इसे इनका अंतिम बजट रहने दीजिए।

मानहानि मामले में यूट्यूबर ध्रुव राठी के खिलाफ दिल्ली कोर्ट ने जारी किया समन, BJP नेता की शिकायत के बाद सुनवाई: अदालत ने कहा-...

ध्रुव राठी के खिलाफ दिल्ली की एक कोर्ट ने मानहानि मामले में समन जारी किया है। ये समन भाजपा नेता सुरेश करमशी नखुआ द्वारा द्वारा शिकायत के बाद जारी हुआ।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -