Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजभगवान राम कैरेक्टरलेस, नूपुर शर्मा के साथ रेप (अप्राकृतिक यौन क्रिया) की सजा: यूट्यूबर...

भगवान राम कैरेक्टरलेस, नूपुर शर्मा के साथ रेप (अप्राकृतिक यौन क्रिया) की सजा: यूट्यूबर वली अहमद का वीडियो, हिंदू-घृणा से भरे कॉमेंट

"भगवान राम की शादी जब सीता माँ से हुई थी तब उम्र 6 साल थी... भगवान राम भी कैरेक्टरलेस हुए... नूपुर शर्मा को जानलेवा न सही पर गाँ$#लेवा सजा जरूर मिलनी चाहिए।"

पटना का एक यूट्यूबर है। नाम है – वली अहमद। 3 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं इसके। अब वली अहमद फँस रहा है। कारण है इस वीडियो में नूपुर शर्मा और उनके समर्थकों के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा, और तो और… हिन्दू देवी-देवताओं पर भी बेहद अभद्र टिप्पणी। राजनैतिक विश्लेषक नवीन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल @HackIndia पर 24 जून 2022 (शुक्रवार) को इसके यूट्यूब वीडियो का लिंक शेयर किया।

यह वीडियो 16 जून 2022 को ‘नूपुर शर्मा के अंध भक्त’ नाम की हेडलाइन से बनाया गया है, जिसे अब तक 730000 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस पर 3 हजार से भी अधिक कमेंट आ चुके हैं, जिसमें अधिकतर हिन्दू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुँचाने वाले हैं। वीडियो कुल 9 मिनट 47 सेकेंड लंबा है।

इस वीडियो के 50वें सेकेंड, 2:25 मिनट, 3:00 मिनट, 4:40 मिनट के बीच वली अहमद नूपुर को ‘शर्मा जी के लौंडिया’ कहता है। वीडियो के 1:37 मिनट पर वली अहमद नूपुर शर्मा के लिए ‘जाहिल औरत’ शब्द का प्रयोग करता है। 3:01 मिनट से 3:09 मिनट के बीच वली अहमद बोला, “उनके भगवान राम की शादी जब सीता माँ से हुई थी तब सीता माँ की उम्र 6 साल थी। फिर तो नूपुर शर्मा के हिसाब से भगवान राम भी कैरेक्टरलेस हुए।”

वली अहमद यहीं खामोश नहीं हुआ। वीडियो के 3:15 मिनट से 3:23 मिनट के बीच वली बोला, “नूपुर शर्मा को जानलेवा न सही पर गाँ$#लेवा सजा जरूर मिलनी चाहिए थी।” वीडियो के 4:06 मिनट से 4:12 मिनट के बीच नूपुर शर्मा के एक समर्थक के बयान पर वली ने कमेंट किया, “इसके हिसाब से आज के बाद जो भी BJP को वोट देगा, वो मियाँ का जना है।” इसी वीडियो के 5:00 मिनट से 7:00 मिनट के बीच वली कई बार नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर व्यंग्य करता है।

वली ने वीडियो के 7:10 मिनट पर एक लड़के को नूपुर शर्मा का ‘नपुंसक भक्त’ कहा। 7:25 मिनट से 7:30 मिनट के बीच वली ने कहा कि नूपुर शर्मा से बड़ा ‘चूतिया’ उनका सपोर्टर है। 7:56 और 8:21 मिनट पर वली अहमद महामंडलेश्वर यति नरसिंहानन्द को ‘पाखंडी बाबा’ कहता है।

8:15वें मिनट पर वली अहमद एक बार फिर यति नरसिंहानंद को ‘सुअर रूपी इंसान, बोलता है। वीडियो के 8:25 से 8:34 मिनट पर वली अहमद ने यति नरसिंहानंद को धमकाते हुए कहा, “तुम अपना तन, मन और बाहुबल नूपुर के बजाय अपनी सुरक्षा में लगाओ क्योंकि तुमने हमारे नबी की शान में नूपुर शर्मा से बड़ी गुस्ताखी की है।”

वली अहमद ने वीडियो के 8:52 से 9:03 मिनट तक यति नरसिंहानंद को फिर से धमकी देते हुए कहा, “इस जानवर के जने को इसकी सजा जल्द मिलेगी। अगर भारत की सरकार से सजा नहीं दे पाई तो उम्मत ए मुसलमां इसे इसके हिस्से की सजा देगा। वीडियो के 9:04 से 9:20 मिनट तक वली अहमद सामूहिक धमकी देते हुए बोला, “आज जो अंधभक्त इन गुस्ताखों का सपोर्ट कर रहे हैं, वो ज़रा सोच समझ कर इनका सपोर्ट करो क्योंकि गुस्ताख़-ए-रसूल का सपोर्ट करने वाला भी गुस्ताख़-ए-रसूल ही होता है। इस्लाम में गुस्ताख़-ए-रसूल की क्या सज़ा है, वो आप इस वीडियो के कमेंट में पढ़ सकते हैं।”

वली अहमद का यूट्यूब कमेंट सेक्शन

इस वीडियो में वली की सोच से सहमति रखने वालों ने उनका पूरा समर्थन किया है। इसी के साथ हिन्दू देवताओं को फर्जी ID बना कर अपमानित भी किया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -