Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजराशिद, नदीम, वाहिद और तसुव्वर ने तमंचे के बल पर मदरसे में 13 साल...

राशिद, नदीम, वाहिद और तसुव्वर ने तमंचे के बल पर मदरसे में 13 साल की किशोरी के साथ किया दुष्कर्म

पीड़िता ने जब अपने परिवारवालों को इस घटना के बारे में बताया, तो वो हक्के-बक्के रह गए। लेकिन उनके अंदर खौफ इतना ज्यादा था कि वो लोग पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। फिर गाँववालों ने साथ मिलकर...

उत्तर प्रदेश में 13 साल की एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। यह शर्मनाक वारदात सदरपुर थाना इलाके की है। बुधवार (जून 26, 2019) की शाम शौच के लिए निकली किशोरी को चार वहशी दरिंदों ने हथियारों के बल पर अगवा कर लिया और फिर मदरसे के अंदर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 

जानकारी के मुताबिक, गाँव के बाहर निकलते ही जब किशोरी सुनसान रास्ते से गुजर रही थी, तभी राशिद, नदीम, वाहिद एवं तसुव्वर नामक चारों दरिंदों ने उसका रास्ता रोका। इससे पहले कि किशोरी को कुछ समझ में आता, वो लोग उसे जबरन खींच कर खेत की ओर ले गए। किशोरी के शोर मचाने पर बदमाशों ने उसे तमंचा दिखाया और फिर तमंचे के बल पर उसे मदरसे में ले जाकर चारों दरिंदों ने किशोरी के साथ बलात्कार किया। इसके साथ ही बदमाशों ने किशोरी को इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी और फिर फरार हो गए।

पीड़िता ने जब वापस लौटकर अपने परिवारवालों को इस घटना के बारे में बताया, तो वो हक्के-बक्के रह गए। लेकिन उनके अंदर उन दरिंदों का खौफ इतना ज्यादा था कि वो लोग पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। मगर जब गाँववालों को इस शर्मनाक और घिनौनी वारदात के बारे में पता चला तो उन लोगों ने पीड़िता के परिवार को हिम्मत दी और पुलिस से इसकी शिकायत करने के लिए कहा। इसके बाद घरवालों ने चारों दरिंदों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

शिकायत दर्ज होने पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए चारों आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म एवं पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया और पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया। सदरपुर के थानाध्यक्ष ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “एक किशोरी के साथ तमंचे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर सभी आरोपियों के विरुद्ध दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द सभी आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएँगे।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तान हारे भी न और टीम इंडिया गँवा दे 2 अंक: खुद को ‘देशभक्त’ साबित करने में लगे नेता, भूले यह विश्व कप है-द्विपक्षीय...

सृजिकल स्ट्राइक का सबूत माँगने वाले और मंच से 'पाकिस्तान ज़िंदाबाद' का नारा लगवाने वाले भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच रद्द कराने की माँग कर 'देशभक्त' बन जाएँगे?

धर्मांतरण कराने आए ईसाई समूह को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, छत्तीसगढ़ की गवर्नर का CM को पत्र- जबरन धर्म परिवर्तन पर हो एक्शन

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में ग्रामीणों ने ईसाई समुदाय के 45 से ज्यादा लोगों को बंधक बना लिया। यह समूह देर रात धर्मांतरण कराने के इरादे से पहुँचा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,980FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe